बुलंदशहर: रहस्यमय तरीके से मां बेटे की हत्या, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

Edited By Ramkesh, Updated: 14 Jul, 2021 01:07 PM

bulandshahr mysterious murder of mother and son fear of murder in love affair

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के खुर्जा नगर में मां बेटे की रहस्यमई तरीके से हत्या कर दी गई । बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने आज यहां कहा कि खुर्जा नगर के हरी एंक्लेव कॉलोनी में रश्मि अपने बेटे विनोद के साथ रहती थी जबकि पति समेत...

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के खुर्जा नगर में मां बेटे की रहस्यमई तरीके से हत्या कर दी गई । बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी । पुलिस ने आज यहां कहा कि खुर्जा नगर के हरी एंक्लेव कॉलोनी में रश्मि अपने बेटे विनोद के साथ रहती थी जबकि पति समेत अन्य परिवार के सदस्य गांव में रहते हैं। मंगलवार रात करीब 11 बजे कॉलोनी वासी लोगों को उनके घर से बदबू आई, तो उन्होंने घर में झांक कर देखा। बरामदे में मां बेटे के पैर दिखाई दिए जबकि मकान में बाहर से ताला लगा हुआ था। प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के पति की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस द्वारा मकान का ताला तोड़कर अंदर जाने पर बरामदे में मां बेटे के शव पडे हुए मिले । शव दो-तीन दिन पुराने लग रहे थे तथा उनसे बदबू आ रही थी। मृतकों के गले पर निशान थे। ऐसे में गला दबाकर हत्या करने की बात कही जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम ने भी पहुंच कर साक्ष्य जुटाए। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि किसी परिचित द्वारा हत्या की गई है। और फिर ताला लगा कर आरोपी मौके से फरार हो गया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा की हत्या के पीछे की वजह क्या रही है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!