जहरीला पदार्थ खाने के बाद BSP नेता की मौत, जेब में मिले सुसाइड नोट से प्रशासन में हड़कंप

Edited By Anil Kapoor,Updated: 07 Feb, 2021 01:24 PM

bsp leader dies after consuming poisonous substances

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक बसपा नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ का सेवन करने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। लेकिन मृतक बसपा नेता की जेब से मिले सुसाइड नोट से स्थानीय प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। मृतक बसपा नेता की जेब से....

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक बसपा नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ का सेवन करने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। लेकिन मृतक बसपा नेता की जेब से मिले सुसाइड नोट से स्थानीय प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। मृतक बसपा नेता की जेब से मिले सुसाइड नोट में एक राजस्व निरीक्षक समेत एसडीएम पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। वहीं मृतक के परिजन व बसपा नेता भी एसडीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहे हैं।

जानकारी मुताबिक पूरा मामला सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव रसूलपुर टप्पा मलसई का है। जहां के निवासी हरवीर बसपा के पूर्व विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष रह चुके हैं, जो पट्टे की जमीन की संक्रमणि कराने को तहसील के चक्कर काट रहे थे। लेकिन आरोप है कि राजस्व निरीक्षक ओमकार रिश्वत के चक्कर में भूमि संक्रमणि होने में टालमटोल कर रहा था।

हालांकि बसपा नेता की मौत के बाद पुलिस प्रशासन पूरे मामले की जांच में जुटा हुआ है। लेकिन मृत बसपा नेता की जेब से मिला सुसाइड नोट प्रशासन पर तमाम सवाल खड़े करता है। क्योंकि यदि सुसाइड नोट सही है तो उसमें साफ-साफ लिखा है कि उसकी मौत का जिम्मेदार तहसील प्रशासन है। वहीं मृतक ने सुसाइड नोट में पत्रकारों से भी अपने परिवार को न्याय दिलाने की अपील की है।

घटना का पता लगते ही बसपा जिलाध्यक्ष लाखन सिंह रात्रि में ही अपने कार्यकर्ताओं के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए थे और कार्रवाई की मांग की है। वहीं माहौल को देखते हुए जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं डीएम कुमार प्रशांत ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!