दो छात्रों में गर्लफ्रेंड को लेकर खूनी संघर्ष, जानिए क्या रही वजह

Edited By Ramkesh, Updated: 02 Aug, 2022 05:02 PM

bloody conflict between two students

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में Amity University के लॉ कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया, जब दो छात्रों ने एक गर्लफ्रेंड के चक्कर में एक दूसरे पर चापड़ से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में एक छात्र गंभीर रुप से घायल हो गया..

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ में Amity University के लॉ कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया, जब दो छात्रों ने एक गर्लफ्रेंड के चक्कर में एक दूसरे पर चापड़ से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में एक छात्र गंभीर रुप से घायल हो गया। वहीं घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया और घायल को अस्पताल पहुंचा दिया।  

बता दें कि यह मामला जिले के Amity University के लॉ कॉलेज का है। यहां पर पड़ने वाले दो छात्र चंद्रभूषण भारद्वाज और सुधांशु है जो कॉलेज के छात्रावास में रहते हैं और सातवें सेमेस्टर की क्लास कर रहे है। इसी क्लास में उन दोनों के साथ एक लड़की पढ़ती थी। जो पहले सुधांशु की दोस्त थी लेकिन बाद में उसने सुधांशु से दोस्ती तोड़ बातचीत करना बंद कर दिया और चंद्रभूषण भारद्वाज से बात करनी शुरु कर दी। इसी बात को लेकर दोनों लड़कों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। आज भी जब दोनों छात्र क्लास लगा रहे थे तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। जिसके चलते सुधांशु ने चंद्रभूषण पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद चंद्रभूषण खून से लथपथ हो गया और कॉलेज में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर आ कर घायल को अस्पताल पहुंचाया और मामले की जांच शुरु कर दी।

इस मामले में जांच कर रहे एडीसीपी पूर्वी अली अब्बास ने बताया कि घटना में पीड़ित छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत गंभीर है। पुलिस का कहना है कि घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच पुलिस की जा रही है।  
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!