Facebook पर बांका छोरा देख दीवानी हुई बिहार की छोरी, जब दोनों मिले तो उड़ गए लड़की के होश

Edited By Anil Kapoor, Updated: 20 Nov, 2022 01:37 PM

bihar s girl became crazy after seeing a dandy boy on facebook

उत्तर प्रदेश में कानपुर के कलेक्टरगंज थाने में शनिवार रात लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिसमें विधनू निवासी एक 50 वर्षीय अधेड़ ने फेसबुक पर खुद को पैसा वाला 25 वर्षीय युवक बताकर....

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश में कानपुर के कलेक्टरगंज थाने में शनिवार रात लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिसमें विधनू निवासी एक 50 वर्षीय अधेड़ ने फेसबुक पर खुद को पैसा वाला 25 वर्षीय युवक बताकर आईडी बनाई। इसके बाद बिहार के मोतिहारी की रहने वाले एक युवती उस पर मोहित हो गई। दोनों की दोस्ती जब प्यार में बदली तो अधेड़ ने उसको मिलने के लिए कानपुर बुलाया। शनिवार रात लड़की कलक्टरगंज पहुंची। जहां पर अधेड़ ने उसको एक होटल में ले गया और दुष्कर्म करने की कोशिश की।

उम्र व धर्म का भेद खुलने पर लड़की ने जमकर किया हंगामा
जानकारी मुताबिक उम्र व धर्म का भेद खुलने पर लड़की ने हंगामा कर दिया। जिसके बाद जब बजरंग दल के लोगों को इसकी जानकारी मिली तो वह होटल में पहुंचकर हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस अधेड़ और युवती को थाने ले आई और युवती के परिजनों को इसकी जानकारी दी। पूछताछ में अधेड़ का नाम शाह आलम निकला जोकि बिधनू थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

युवती ने लगाए अधेड़ पर लगाए ये आरोप
युवती का कहना था की इसने फेसबुक पर अपना नाम दिनेश शर्मा और उम्र 25 वर्ष बताई थी। उसने फेसबुक प्रोफाइल में फोटो भी किसी और की लगाई थी। जिसकी वजह से वो उससे प्रभावित हो गई और अपना परिवार छोड़कर कानपुर आ गई।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!