राजकोट से 1200 श्रमिकों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन पहुंची बलिया

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 06 May, 2020 01:44 PM

ballia special train reached 1200 workers from rajkot

यूपी के बलिया रेलवे स्टेशन पर खड़ी ये श्रमिक सेप्शल ट्रेन है, जो गुजरात के राजकोट से 1200 श्रमिको को लेकर पहुंची है, जिसमे 650 श्रमिक बलिया के हैं। जबकि बाकी श्रमिक उत्तर प्रदेश के गाजीपुर, मऊ, कानपुर, फतेहपुर आदि जनपदों के श्रमिको को यूपी रोडवेज की...

बलियाः यूपी के बलिया रेलवे स्टेशन पर खड़ी ये श्रमिक सेप्शल ट्रेन है, जो गुजरात के राजकोट से 1200 श्रमिको को लेकर पहुंची है, जिसमे 650 श्रमिक बलिया के हैं। जबकि बाकी श्रमिक उत्तर प्रदेश के गाजीपुर, मऊ, कानपुर, फतेहपुर आदि जनपदों के श्रमिको को यूपी रोडवेज की बसों से घर भेजा गया। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक का कहना है कि इन श्रमिकों को अपने अपने जिलों में भेजने के लिए 50 बसें लगाई गई है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक बस में 26 श्रमिको को बैठाया जा रहा है।

वहीं जिलाधिकारी बलिया का कहना है कि इन श्रमिको में 650 श्रमिक बलिया के हैं और बाकी अन्य जिलों से हैं, जिन्हें मेडिकल जांच के बाद जिनके अंदर कोई लक्षण नहीं हैं। उन्हें लंच पैकेट देकर अपने अपने गृह जिलों में भेजा जा रहा है और वहां इन्हें 21 दिन तक होम क्वांरनटाइन रहने की सलाह भी दी जा रही है।

बलिया पहुंचे श्रमिकों का कहना है कि जब वो चले थे तो उन्हें नास्ता दिया गया था और रास्ते मे आगरा में एक बोतल पानी और थोड़ा सा चावल मिला था। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!