बलिया पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, अवैध अंग्रेजी शराब समेत दो तस्करों को किया गिरफ्तार

Edited By Ramkesh, Updated: 22 Jan, 2021 03:29 PM

ballia police got huge success arrested two smugglers including illegal liquor

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही शराब माफियाओं पर कार्रवाई की बात करती है। लेकिन प्रदेश में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद है। ऐसा ही ताजा मामला बलिया जनता से सामने आया है।

बलिया: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही शराब माफियाओं पर कार्रवाई की बात करती है। लेकिन प्रदेश में शराब माफियाओं के हौसले बुलंद है। ऐसा ही ताजा मामला बलिया जिले से सामने आया है। जहां पर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भारी मात्रा में एक प्राइवेट एंबुलेंस से 170 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब बरामद बरामद की है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पर पुलिस चेकिंग के दौरान प्राइवेट एंबुलेंस और एक बोलेरो मे लदी 170 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। साथ ही दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। सूत्रों की माने तो यह शराब लिया जिले से विहार के लिए जा रही थी।
PunjabKesari
एसपी विपिन ताडा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो अभियुक्त अवैध शराब की सप्लाई करने जा रहे है। इस पर हल्दी थाना क्षेत्र की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान प्राइवेट एंबुलेंस और एक बोलेरो मे लदी 170 लीटर अवैध अंग्रेजी बरामद कर ली। साथ ही दो अभियुक्त को  किया गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि ऐ लोग बलिया से बिहार बेचने के लिए ले शराब ले जा रहे थे। इसकी कीमत लगभग दो लाख रुपये  है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!