नहीं थम रही दरिंदगी! यूपी के इस गांव से 13 साल की लड़की का अपहरण, हैदराबाद में रेप

Edited By Anil Kapoor,Updated: 28 Nov, 2023 12:27 PM

ballia news 13 year old girl kidnapped from up village raped in hyderabad

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के एक गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर 13 वर्षीय लड़की का अपहरण कर लिया और उसे हैदराबाद ले गया। जहां उसके साथ लगभग एक सप्ताह तक...

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के एक गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर 13 वर्षीय लड़की का अपहरण कर लिया और उसे हैदराबाद ले गया। जहां उसके साथ लगभग एक सप्ताह तक बलात्कार किया गया, पुलिस ने बताया कि लड़की को 25 नवंबर को बलिया के मनियार पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक इलाके से बचाया गया था, जबकि आदमी (19) को 27 नवंबर को स्थानीय बस स्टेशन से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बताया कि शख्स लड़की के पड़ोस में रहता था। उन्होंने बताया कि उसे जेल भेज दिया गया है।

18 नवंबर को कर लिया गया था नाबालिग का अपहरण
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मनियार स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) मंतोष सिंह ने कहा कि 18 नवंबर को उसका अपहरण कर लिया गया था और उसके पिता की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। अपने बयान में लड़की ने कहा कि उस व्यक्ति ने उसका अपहरण कर लिया, उसे हैदराबाद ले गया और लगभग एक सप्ताह तक उसके साथ बलात्कार किया। लड़की के बयान के बाद, आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधान मामले में जोड़े गए।

ये भी पढ़ें:-

बढ़ सकती हैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मुसीबतें, अमित शाह पर टिप्पणी को लेकर सुल्तानपुर की अदालत ने किया तलब
सुल्तानपुर की सांसद-विधायक (एमपी एमएलए) अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गृह मंत्री अमित शाह के बारे में 5 साल पहले 2018 में कथित तौर पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में 16 दिसंबर को तलब किया है। याचिकाकर्ता के अधिवक्ता संतोष पांडेय ने यह जानकारी दी। पांडेय ने कहा कि इस मामले की सुनवाई 18 नवंबर को एमपी-एमएलए अदालत के जज योगेश यादव ने की थी। बहस पूरी होने के बाद अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया था और अगली सुनवाई की तारीख 27 नवंबर तय की थी। याचिका वर्ष 2018 में दायर की गई थी और सुनवाई पूरी होने में 5 वर्ष लग गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!