BJP को एक और झटका! बीजेपी MLA अवतार सिंह भड़ाना ने दिया इस्तीफा, RLD में हुए शामिल

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 12 Jan, 2022 12:57 PM

another blow to bjp bjp mla avtar singh bhadana resigns

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के मीरपुर से बीजेपी विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने इस्तीफा दे दिया है। वो राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गए है।बीजेपी विधायक अवतार सिंह भड़ाना बुधवार (12 जनवरी) को दिल्ली...

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के मीरपुर से बीजेपी विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने इस्तीफा दे दिया है। वो राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हो गए है।बीजेपी विधायक अवतार सिंह भड़ाना बुधवार (12 जनवरी) को दिल्ली पहुंचे और राष्ट्रीय लोकदल में शामिल हुए। भड़ाना को आरएलडी के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस बात की जानकारी पार्टी राष्ट्रीय लोकदल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी गई है। आरएलडी में शामिल होने के बाद भड़ाना की गुर्जर बाहुल्य इलाके गौतम बुद्ध नगर की जेवर सीट से चुनाव लड़ेंने की चर्चा है।

बता दें अवतार सिंह भड़ाना चार बार के सांसद भी रहे हैं। भड़ाना की गिनती गुर्जर राजनीति के शीर्ष नेताओं में होती है। साल 2017 के विधानसभा चुनाव में भड़ाना ने एकाएक बीजेपी ज्वाइन कर ली थी। मेरठ-मवाना लोकसभा सीट से वर्ष 1999 में कांग्रेस सांसद रह चुके भड़ाना को बीजेपी ने टिकट दिया, तो उन्हें कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का विरोध भी झेलना पड़ा। इसके बावजूद उन्होंने मात्र 193 वोट से सपा के प्रत्याशी लियाकत अली को शिकस्त देकर मीरापुर से बीजेपी का विधायक बनने में कामयाबी हासिल की।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

180/7

19.3

Sunrisers Hyderabad

193/6

20.0

Mumbai Indians need 14 runs to win from 3 balls

RR 9.33
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!