नेपाली यात्रियों से भरी कार और टैंकर में भीषण टक्कर, हादसे में 3 की मौत, 12 घायल

Edited By Imran, Updated: 21 May, 2022 12:04 PM

a horrific collision between a car and a tanker full of nepalese passengers

यूपी के बहराइच जिले से एक भीषण दुर्घटना का मामला सामने आया है, जिसमें 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।  जबकि 12 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे शवों को निकाला गया।

बहराइच: यूपी के बहराइच जिले से एक भीषण दुर्घटना का मामला सामने आया है, जिसमें 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।  जबकि 12 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे शवों को निकाला गया।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ-बहराइच हाइवे पर शनिवार की सुबह नेपाली यात्रियों से भरी टाटा विंगर कार और टैंकर में टक्कर हो गई। हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 यात्री घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  घटनास्थल का सीओ ने निरीक्षण किया और थानाध्यक्ष को परिजनों को सूचना देने के निर्देश दिए। बताया जा रहा है कि दिल्ली से टाटा विंगर कार में लगभग 16 लोग सवार होकर नेपाल के लिए जा रहे थे। शनिवार की सुबह जब कार देहात कोतवाली थाना इलाके के मरीमाता मंदिर के पास पहुंची तभी सामने से आ रहे टैंकर से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। 

घटना की सूचना पर सीओ सिटी विनय द्विवेदी व देहात कोतवाल सत्येंद्र बहादुर सिंह मौके को पहुंचे। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सीओ ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!