Firozabad News: तेरहवीं से वापस घर लौटते समय ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, 2 भाइयों सहित 3 की दर्दनाक मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 18 Jul, 2024 07:42 PM

firozabad news three brothers died in a collision between a bike and a truck

Firozabad News: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जनपद थाना जसराना क्षेत्र में एटा जसराना रोड पर हुई बाइक और ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन भाइयों की मौत हो गई है। पुलिस ने गुरुवार को शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि...

Firozabad News: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जनपद थाना जसराना क्षेत्र में एटा जसराना रोड पर हुई बाइक और ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन भाइयों की मौत हो गई है। पुलिस ने गुरुवार को शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि थाना जसराना क्षेत्र मे शिकोहाबाद मार्ग पर गांव बनवारा के समीप बुधवार देर रात एक बाइक और ट्रक में आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीसरा युवक दूर जाकर गिरा जो गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाइक और ट्रक की टक्कर से तीन भाइयों की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर एकत्रित ग्रामीण और पुलिस ने घायल और मृतकों को जिला अस्पताल भिजवाया किन्तु घायल युवक ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतकों की पहचान जनपद के थाना मक्खनपुर क्षेत्र के गांव।इंदुमई के निवासी सत्यवीर (24), विकास (22) के रूप में की है जो सगे भाई थे इनके अलावा दुर्घटना में मारा गया तीसरा युवक रेनू (26) इनका चचेरा भाई था।

ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है जबकि चालक फरार हो गया: एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा
हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। तीनों युवक जसराना के पाढम से रिश्तेदारी में आयोजित कार्यक्रम मे शामिल होकर वापस लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया। एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दुर्घटना करने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है जबकि चालक फरार हो गया था जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर की तलाश की जा रही है। तीनों युवकों के शवों का पोस्टमाटर्म कराकर परिजनों को सुपुर्द किया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!