Deoria News: देवरिया का सिंघम..... IPS संकल्प शर्मा की फुर्ती बनी चर्चा का विषय, वीडियो देख हर कोई कर रहा तारीफ

Edited By Anil Kapoor,Updated: 22 Aug, 2024 10:12 AM

deoria news ips sankalp sharma s agility becomes a topic of discussion

Deoria News: एससी/एसटी आरक्षण को लेकर भारत बंद के दौरान जब उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बसपा और भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर हंगामा करने लगे और मार्केट के अंदर घुसकर दुकानों को जबरन बंद कराने लगे, तो लगभग 3 घंटे तक शहर में...

Deoria News: (विशाल चौबे) एससी/एसटी आरक्षण को लेकर भारत बंद के दौरान जब उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बसपा और भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर हंगामा करने लगे और मार्केट के अंदर घुसकर दुकानों को जबरन बंद कराने लगे, तो लगभग 3 घंटे तक शहर में उपद्रव होने के बाद खुद एसपी संकल्प शर्मा सड़क पर उतरे और मोर्चा संभालते हुए लाठी चलाना शुरू किया, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने भागना शुरु किया। अब एसपी शर्मा का सड़कों पर दौड़ लगाने और उपद्रवियों को खदेड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

PunjabKesari

IPS संकल्प शर्मा की फुर्ती बनी चर्चा का विषय
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, देवरिया के SP संकल्प शर्मा ने आज (21 अगस्त) दलित संगठनों के भारत बंद प्रदर्शन के दौरान माहौल बिगड़ता देख ना सिर्फ़ डिवाइडर फांदकर दौड़ लगाई बल्कि उपद्रव की आशंका को अपनी तेज़ी की वजह से रोक दिया। देवरिया के पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने जब देखा कि प्रदर्शनकारी माहौल बिगाड़ने वाले हैं, तभी एसपी ने तेज़ दौड़ लगाकर प्रदर्शनकारियों को तितर बितर कर आशंका टाल दी।

PunjabKesari

देशभर के 21 संगठनों ने बुधवार को किया था 'भारत बंद' का आह्वान
आपको बता दें कि एससी/एसटी आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के 1 अगस्त के फैसले के खिलाफ देशभर के 21 संगठनों ने बुधवार को 'भारत बंद' का आह्वान किया था। संगठनों ने इस फैसले का विरोध करते हुए कहा कि इससे आरक्षण के मूल सिद्धांतों को नुकसान पहुंचेगा। दलित और आदिवासी संगठनों ने हाशिए पर मौजूद समुदायों के लिए मजबूत प्रतिनिधित्व और सुरक्षा की मांग को लेकर 21 अगस्त को 'भारत बंद' का आह्वान किया। इस प्रदर्शन में समाजवादी पार्ठी, बहुजन समाज पार्टी सहित कई राजनीतिक दल भी शामिल थे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!