UP:  भूत-प्रेत के आरोप में महिला का पहले सिर मुंडवाया, फिर मुंह में कालिक पोत, जूता की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया...FIR

Edited By Mamta Yadav, Updated: 30 Jul, 2022 10:52 PM

up on the allegation of ghosts the woman got her head shaved first

चेहरे पर कालिख पोतकर गांव में घुमाने के मामले में पुलिस ने वारदात के दो माह बाद आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोनभद्र: चेहरे पर कालिख पोतकर गांव में घुमाने के मामले में पुलिस ने वारदात के दो माह बाद आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।       

पुलिस ने शनिवार को बताया कि एक महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि 21 मई को गांव के हरी, अंगुन, अशोक, झमझम ऊर्फ छोटे, बऊ व दनिया तथा बिसरेखी गांव के रामजी व कमलेश ने भूत प्रेत का आरोप लगाकर उसके साथ विवाद किया और उसके सिर का बाल मुंडवा दिये। इसके बाद उसके मुंह में रोरी, चूना, काजल लगा कर चप्पल, जूता की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। गांव में घुमाने के बाद गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी भी दी गयी।      

पुलिस ने महिला की तहरीर पर सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रकरण की विवेचना शिवद्वार चौकी इंचार्ज आशीष पटेल करेंगे। इस संबंध में घोरावल कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक गोपालजी ने बताया कि महिला ने विंध्याचल मंडल के डीआईजी के समक्ष प्रार्थना पत्र देकर अपनी शिकायत पेश की थी। डीआईजी के निर्देश पर मामले की जांच कर महिला की तहरीर के आधार पर संबंधित आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!