UP Crime News: गहने बेचने को लेकर हुआ विवाद, नशेड़ी पिता ने चाकू से गोदकर बेटे को उतारा मौत के घाट

Edited By Pooja Gill,Updated: 28 Mar, 2023 10:33 AM

up crime news controversy over selling

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर बीते सोमवार देर शाम एक पिता ने चाकू से गोदकर अपने बेटे की हत्या कर डाली। हत्या के बाद पिता घर छोड़कर फरार...

लखनऊ (अश्वनी कुमार सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर बीते सोमवार देर शाम एक पिता ने चाकू से गोदकर अपने बेटे की हत्या कर डाली। हत्या के बाद पिता घर छोड़कर फरार हो गया। वहीं, इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू की।

PunjabKesari

बता दें कि, यह घटना लखनऊ के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के गदियाना गांव की है। सोमवार देर शाम नशेड़ी पिता अपनी बहू से जेवर मांग रहा था। बहू ने इनकार करते हुए यह बात अपने पति को बताई। इसके बाद बाप और बेटे के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बेटे ने डंडे से अपने पिता की पिटाई कर दी। गुस्से से आग बबूला पिता ने तैश में आकर बेटे पर ही चाकू से हमला कर दिया। चाकू के हमले से घायल बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बहू ने शोर मचाते हुए गांव में मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद स्थानीय लोग पहुंचे।

PunjabKesari

बहु से गहने मांग रहा था आरोपी
मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम संदीप है और वो आरोपी का इकलौता पुत्र था। कुछ समय पहले ही संदीप की शादी हुई थी। संदीप की पत्नी के पास शादी के जेवर रखे हुए थे। आरोपी माता प्रसाद नशे का आदी था। सोमवार की देर शाम घर में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। आरोपी माता प्रसाद अपनी बहू से जेवर मांग रहा था, लेकिन बहू ने देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद घर में विवाद बढ़ गया। पहले संदीप ने अपने पिता को डंडे से पीटा फिर पिता ने अपने बेटे पर ही चाकू से हमला कर दिया। जिसमें संदीप की जान चली गई।

PunjabKesari

परिजनों की तहरीर के आधार पर होगी कार्रवाई
मृतक संदीप की पत्नी ममता ने बताया कि देर शाम से ही घर में विवाद हो रहा था। शादी के बाद ममता ने अपने जेवर अपनी सास राजरानी को दे दिए थे, लेकिन माता प्रसाद उन पर भी जेवर बेचने के दबाव बना रहा था। जिसके बाद राजरानी ने सभी जेवर अपनी बहू को वापस दे दिया। ममता और संदीप का 3 साल का मासूम बेटा भी है। मोहनलालगंज कोतवाली प्रभारी कुलदीप दुबे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!