हाथ में राइफल लेकर नगर निगम की टीम को दौड़ाने लगे सपा नेता, बुलडोजर लेकर पहुंची थी प्रशासन

Edited By Imran,Updated: 21 Aug, 2024 01:47 PM

sp leader chased the municipal corporation team with a rifle

यूपी के प्रयागराज से लोकसभा चुनाव में फूलपुर सीट से सपा के प्रत्याशी रह चुके  अमरनाथ मौर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नेता जी हाथ में राइफल लेकर नगर निगम की टीम को दौड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज से लोकसभा चुनाव में फूलपुर सीट से सपा के प्रत्याशी रह चुके  अमरनाथ मौर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नेता जी हाथ में राइफल लेकर नगर निगम की टीम को दौड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। 

जानिए क्या था मामला?
मिली जानकारी के अनुसार,  प्रयागराज की प्रीतम नगर कॉलोनी में एसटीपी से सटी हुई कुछ जमीन है, जिस पर पिछले दो-तीन सालों से गणेश पूजा आयोजन किया जा रहा है, जिसमें पूजा कमेटी और मोहल्ले के लोग शामिल होते हैं और 9 दिनों तक चलने वाली इस गणेश पूजा में कई कार्यक्रम भी आयोजित किए जाते हैं। सितंबर में फिर से गणेश पूजा होनी है। इसलिए जमीन को साफ करने के लिए नगर निगम को बुलाया गया था। नगर निगम की टीम सफाई कर ही रही थी कि वहीं अमरनाथ मौर्या पहुंच गए और सफाई का विरोध करने लगे। जब नगर निगम के कर्मचारी नहीं माने तो वो अपनी राइफल लेकर कर्मचारी से बात करते हुए और राइफल लेकर एक तरफ दौड़ पड़े। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं इस घटना को लेकर सपा नेता अमरनाथ बताया कि ये हमारी जमीन है और इस पर हमारी बाउंड्री है जिसके कागजात भी हैं। वहीं भारतीय किसान यूनियन के लोगों का कहना है ये विवेकानंद पार्क है और यह पार्क की जमीन है। जिस पर हर साल गणेश पूजा आयोजित होती है। जिसकी साफ सफाई करवाई जा रही है, लेकिन सपा नेता इसका विरोध कर रहे हैं और जबरन इस जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!