गाजीपुर कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार: PM मोदी

Edited By Harman Kaur,Updated: 25 May, 2024 05:04 PM

pm modi lashed out at the opposition in ghazipur

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में पहुंचे.....

गाजीपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में पहुंचे। जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गाजीपुर कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार। इसके लिए मैं आपका आशीर्वाद लेने आया हूं।  



पूरा देश इस मिट्टी का ऋणी है: PM मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गाजीपुर की धरती, पराक्रम और शौर्य की गाथाएं बताती है। गाजीपुर की परंपरा और यहां का गमहर गांव... ये नाम ही काफी है। जहां हर घर से जांबाज निकलते हों, ये गौरव गाजीपुर के अलावा किसी को मिला है क्या? पूरा देश इस मिट्टी का ऋणी है। पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों ने गाजीपुर के साथ विश्वासघात किया है। आजादी के बाद कांग्रेस ने कसम खा ली थी कि इस क्षेत्र का विकास नहीं करेगी। यहां के लोग गरीबी में घुट-घुट कर जीने को मजबूर रहे हैं। यहां की तकलीफ को सबसे पहले हमारे गहमरी बाबू ने उठाया था, उन्होंने संसद में नेहरू जी को यहां की स्थिति बताई और आंख में आंसू के साथ बाबूजी ने कहा कि कैसे यहां के लोग जानवरों की गोबर से गेहूं चुनकर के खाते थे। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने क्या किया। उसमें भी राजनीति मौके तलाश लिए। आज मुझे संतोष है कि हमारी सरकार घर हर गरीब को मुफ्त राशन दे रही है।

PunjabKesari

'हमने हर गांव तक बिजली पहुंचाई....'
उन्होंने कहा कि मोदी ने जो काम किए, उससे गरीब का जीवन बदला। सिर्फ 10 साल में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं... ये इसलिए हुआ कि आपके वोट ने मोदी को मजबूत किया। हमने 4 करोड़ परिवारों को पीएम आवास दिए। हमने 50 करोड़ गरीबों के बैंक में खाते खुलवाए। हमने हर गांव तक बिजली पहुंचाई, हम हर घर जल। पीएम मोदी ने कहा कि अगर मेरी माताओं को बीमारी सहनी है तो इस बेटे का दिल्ली में बैठने का क्या मतलब है। इसलिए आपके इस बेटे ने तय किया कि अब गरीब को बीमारी में इलाज की जिम्मेदारी मोदी उठाएगा। आज आयुष्मान योजना करोड़ों परिवारों को मुसीबत में सहायता देता है।

PunjabKesari

पहले यूपी में माफिया लाल बत्ती में घूमते थे: PM मोदी

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन को आपकी परवाह नहीं। विपक्ष ने लोगों की आंखों में धूल झोंकी है। इन्होंने गाजीपुर से विश्वासघात किया है। विकास न करने की कांग्रेस ने कसम खाई है। हक मारने में कांग्रेस को महारत हासिल है। उन्होंने कहा कि यूपी में माफिया लाल बत्ती में घूमते थे। कानून को चेतावनी देते थे, योगी जी ने माफिया को खत्म किया। सेना को वन रैंक और वन पेंशन नहीं मिलने दी। मोदी सरकार ने वन रैंक और वन पेंशन दी। आयुष्मान योजना से गरीबों को लाभ मिल रहा है। योगी सरकार ने यूपी में दंगे-दंगाई बंद करवा दी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!