Mirzapur News: संदिग्ध परिस्थितियों SDM के पेशकार ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत

Edited By Ramkesh,Updated: 24 Apr, 2024 06:53 PM

peshkar consumed poison under suspicious circumstances died during treatment

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। जहां पर मड़िहान तहसील में तैनात एसडीएम के पेशकार रामसहाय सिंह ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन- फानन में उसे मड़िहान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया...

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। जहां पर मड़िहान तहसील में तैनात एसडीएम के पेशकार रामसहाय सिंह ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। आनन- फानन में उसे मड़िहान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। यहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मिर्ज़ापुर मंडलीय अस्पताल में रेफर कर दिया गया। यहां पर इलाज के दौर उसकी मौत हो गई।

आप को बता दें कि राजस्व परिसद अध्यक्ष के निरीक्षण में मड़िहान एसडीएम कोर्ट से फाइल गायब मिली थी। इस मामले में पेशकार रामसहाय सिंह पर फाइल गायब करने का आरोप था। मामले की जांच चल रही थी। जिस वजह से एसडीएम कार्यालय के सीसीटीवी की भी जांच की गई तो उस में में उन्हें संदिग्ध परिस्थितियों में देखा गया था। इस पेशकार ने जहर खा कर सुसाइड कर ली। मृतक आठ महीने बाद ही रिटायर होना था। पेशकार की मौत से कई सवाल उठ रहे हैं।  हालांकि शव को पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं जिला अधिकारी प्रियंका निरंजन का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!