नशा मुक्त अभियान! अमेठी में 2 करोड़ रुपये की स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, दूसरा फरार

Edited By Mamta Yadav, Updated: 19 Aug, 2022 05:39 PM

one smuggler arrested with smack of rs 2 crore in amethi another absconding

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के थाना जगदीशपुर पुलिस एवं स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की साझा टीम ने शुक्रवार को एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 750 ग्राम स्मैक बरामद की, जिसकी कीमत अन्‍तर्राष्‍ट्रीय बाजार में दो करोड़ रुपये आंकी गई है। पुलिस ने...

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के थाना जगदीशपुर पुलिस एवं स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की साझा टीम ने शुक्रवार को एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 750 ग्राम स्मैक बरामद की, जिसकी कीमत अन्‍तर्राष्‍ट्रीय बाजार में दो करोड़ रुपये आंकी गई है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
PunjabKesari

अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि स्मैक तस्कर अभिषेक तिवारी को जामो तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया और उसके पास से 750 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। उन्‍होंने बताया कि दूसरा शातिर स्मैक तस्कर हम्माद मौके से फरार हो गया। पांडेय ने बताया कि अन्‍तर्राष्‍ट्रीय बाजार के हिसाब से बरामद स्मैक की कीमत दो करोड़ रुपये आंकी गई है।

एएसपी ने बताया कि अभिषेक तिवारी गांव मेलापुर थाना शिवरतनगंज तथा फरार आरोपी हम्माद निवासी गांव वरसंडा थाना शुकुल बाजार जनपद अमेठी के रहने वाले हैं। उन्‍होंने बताया कि गिरफ्तार अभिषेक तिवारी के विरुद्ध एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर उसे जेल भेज दिया गया।

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!