Moradabad: नाबालिग के अपहरण की कोशिश कर रहे आरोपी को भीड़ ने पकड़ा, जमकर पीटा...कार को लगाई आग

Edited By Pooja Gill,Updated: 26 Sep, 2024 12:47 PM

moradabad the accused who was trying

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बुधवार रात को एक कार सवार ने नाबालिग का अपहरण करने की कोशिश की। कार सवार जबरदस्ती बच्चे को कार में बैठाने की कोशिश कर रहा था तभी बच्चे ने शोर मचा दिया। आवाज सुनकर लोगों की भीड़ वहां पर जमा हो गई...

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बुधवार रात को एक कार सवार ने नाबालिग का अपहरण करने की कोशिश की। कार सवार जबरदस्ती बच्चे को कार में बैठाने की कोशिश कर रहा था तभी बच्चे ने शोर मचा दिया। आवाज सुनकर लोगों की भीड़ वहां पर जमा हो गई और लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। गुस्साई भीड़ ने कार सवार की जमकर पिटाई की और उसकी गाड़ी को आग लगा दी। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को भीड़ से बचाकर अपने साथ ले गई।

यह है पूरा मामला
यह पूरा मामला जिले के गलशहीद बिजली उपकेंद्र के पास का है। यहां पर दो नाबालिग घर जा रहे थे। कार सवार ने दोनों बच्चों को आवाज़ लगाकर रोका। एक नाबालिग से समान मंगाने के बहाने कार में बैठाने का प्रयास किया। लड़के ने कार में बैठने से मना किया तो उसने 500 का नोट निकाला। बोला, लो यह रुपये रख लो और कार में बैठ जाओ। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर लोग वहां पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी रामपुर के टांडा निवासी नसीर है। कुछ युवकों ने आरोपी की पिटाई कर दी और उसकी कार को आग लगा दी। पुलिस को सूचना दी गई तभी उसकी कार में आग लगा दी गई। हंगामे और मारपीट की जानकारी के बाद आनन-फानन पुलिस पहुंची। कर्मियों ने बमुश्किल भीड़ से आरोपी को छुड़ाया। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया। कार में आग की सूचना के बाद फायर ब्रिगेड कर्मी भी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।

बच्चों के साथ गंदा काम करना चाहता था आरोपी
नाबालिग बच्चे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी नसीर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़ित बच्चे के पिता ने बताया कि आरोपी को इलाके में कई दिन से देखा जा रहा था। वह बुर्का पहनकर इलाके में घूम रहा था। उस पर लोगों को शक था, मगर बुर्के में होने की वजह से किसी ने नकाब उठवाकर उसका चेहरा देखने की कोशिश नहीं की। उसका मकसद बच्चों का अपहरण करना था। वहीं, पुलिस ने बताया कि बुधवार रात 11 बजे सड़क किनारे वैगनआर कार खड़ी थी। पड़ोस में रहने वाले 2 किशोर सड़क पर टहल रहे थे, तभी कार सवार ने उन्हें आवाज देकर रोका। उन्हें 500 रुपए दिया। कहा- दुकान से गुटखा लेकर आओ। एक बच्चे को आरोपी ने पकड़ लिया। पैसों का लालच देकर कार में बैठाने की कोशिश की। कहने लगा कि चल कुछ करते हैं। कार सवार की हरकतों को भांप कर किशोर वहां से चला गया। इसके बाद उसके साथी को कार सवार ने पकड़ लिया। कार में बैठाने की कोशिश की। उसने किसी तरह खुद को छुड़ाया और चिल्लाते हुए घर भाग गया। फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!