मायावती का सपा पर करारा हमला, कहा- BJP से मिलकर मेरे राष्ट्रपति बनने की अफवाहें फैलाने से बाज आएं

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 28 Apr, 2022 12:39 PM

mayawati s scathing attack on sp denying the rumours said i can

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा अफवाहे फैलाने बंद करे। मायावती सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा ने अफवाह...

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा अफवाहे फैलाने बंद करे। मायावती सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सपा ने अफवाह फैलाई कि मायावती बीजेपी के हाथ मिलाकर राष्ट्रपति बनना चाहती हूं। मायावती ने इन सभी आरोपों को खारिज किया।उन्होंने साफ करते हुए कहा मैं मुख्यमंत्री बनना चाहती हूंस प्रधानमंत्री बनना चाहती हूं, लेकिन मैंने राष्ट्रपति बनने का सपना नहीं देखा है। इसलिए समाजवादी पार्टी अफवाहें फैलाने से बाज आएं।

  https://up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/mayawati-s-scathing-attack-on-sp-denying-the-rumours-said-i-can-1589711

मायावती ने कहा कि बीजेपी की वापसी के लिए सपा जिम्मेदार है। सपा बीजेपी के साथ मिली है। यूपी में मुस्लमानों की हालत के लिए सपा जिम्मेदार है। अखिलेश अब बाहर भागने की फिराक में हैं। यूपी में चुनाव हिन्दू मुस्लिम मे के मुद्दे पर हुआ है। मायावती ने कहा कि अखिलेश चाहते है उनका सीएम बनने का सपना साफ हो। 

बसपा सुप्रीमो ने बताया कि आज बसपा प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। दलित स्मारकों को लेकर चिंता जताई है। 
उन्होंने कहा कि मुस्लिमों और दलितों की वोट में बहुत ताकत है, इनकी वोट मुझे तो मैं फिर से मुख्यमंत्री बन सकती हूं। 


 


 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!