Lucknow News: लखनऊ एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, अलर्ट मोड पर है पुलिस प्रशासन

Edited By Pooja Gill, Updated: 22 Jan, 2023 10:40 AM

lucknow news threat to blow up lucknow airport

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Capital Lucknow) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर किसी व्यक्ति ने लखनऊ एयरपोर्ट (Lucknow Airport) को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया...

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Capital Lucknow) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर किसी व्यक्ति ने लखनऊ एयरपोर्ट (Lucknow Airport) को बम से उड़ाने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई। इसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है, जिससे वह पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

पुलिस कर रही है मामले की जांच
बता दें कि राजधानी में लखनऊ एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह सूचना 112 नंबर पर मिली थी। इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली और धमकी देने वाले के संबंध में जानकारी जुटानी शुरू की। इस दौरान पुलिस ने धमकी देने वाले का पता लगाया और उसे हिरासत में लिया। पुलिस के मुताबिक,  पकड़ा गया युवक विक्षिप्त है। उससे पूछताछ की जा रही है। इसी के साथ पुलिस को ये भी शक है कि ये किसी शरारती तत्व की हरकत है।

यह भी पढ़ेंः 2024 की चुनावी रणनीति पर चर्चा के लिए यूपी BJP कार्यकारिणी की बैठक आज, मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होंगे सीएम Yogi


PunjabKesari

पुलिस ने हाई अलर्ट किया घोषित
लखनऊ एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गया है। प्रदेश में इस समय 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस की तैयारियां चल रही है, ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। सड़क से लेकर सार्वजनिक स्थानों तक हर संभावित तरीके व एंगल से चेकिंग शुरू कर दी गई है। सभी आने जाने वालों पर पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः Yogi Sarkar ने 12 निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेजों में प्रधानाचार्यों की नियुक्त की


PunjabKesari

मानसिक विक्षिप्त है पकड़ा गया युवक
मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस अधिकारियों द्वारा एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मामले की जांच भी पूरी गंभीरता से कराई जा रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी पुलिस के एकीकृत कंट्रोल रूम यूपी 112 पर आई थी। इस सूचना के बाद पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए कॉल करने वाले व्यक्ति को ट्रेस किया तो उसका मोबाइल नंबर लखनऊ में ही पाया गया। इसके बाद पुलिस ने उसे मौके पर पहुंच कर दबोच लिया। लेकिन जब उससे पूछताछ हुई तो पता चला कि वह मानसिक विक्षिप्त है। सरोजिनी नगर कोतवाल संतोष कुमार आर्य के मुताबिक पकड़ा गया युवक मानसिक विक्षिप्त है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!