आगरा में पुलिस ने हाईटेक वाहन चोर गैंग का किया खुलासा, ढाई से तीन लाख में बेचते थे फॉर्च्यूनर, इनोवा जैसी लग्जरी कार

Edited By Pooja Gill,Updated: 14 Oct, 2022 02:04 PM

in agra the police revealed the hi tech vehicle thief gang

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले में बड़ा खुलासा किया है। यहां पर पुलिस ने ऑन डिमांड लग्जरी कारों को चुराने वाले हाईटेक वाहन चोर गैंग के सक्रिय सदस्य श्रीधर गुर्जर को गिरफ्तार...

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले में बड़ा खुलासा किया है। यहां पर पुलिस ने ऑन डिमांड लग्जरी कारों को चुराने वाले हाईटेक वाहन चोर गैंग के सक्रिय सदस्य श्रीधर गुर्जर को गिरफ्तार किया है। वह 10 हजार का इनामी था। दरअसल, यह वाहन चोर गैंग पहले वाहनों की चोरी करते थे और फिर उन्हें ढाई से तीन लाख की कीमत में बेच देते थे।  
 
बता दें जिले के कमला नगर थाना पुलिस ने ऑन डिमांड लग्जरी कारों को चुराने वाले हाईटेक वाहन चोर गैंग का खुलासा किया है। इस मामले में एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि, धौलपुर के कासिनपुर निवासी श्रीधर गुर्जर को गिरफ्तार किया है। वह मथुरा के राया से पकड़ा गया। वह लग्जरी गाड़ियां चुराने वाले हृदेश और प्रदीप भदौरिया गैंग का सदस्य है। पूर्व में इस गैंग के सदस्य पकड़े जा चुके हैं। गैंग ने आगरा के थाना कमला नगर, न्यू आगरा, ताजगंज, एत्माद्दौला, शाहगंज आदि क्षेत्र में 25 से अधिक लग्जरी गाड़ियां चोरी की हैं। उनके निशाने पर क्रेटा, फॉर्च्यूनर, इनोवा, स्कॉर्पियो और आई-20 जैसी गाड़ी रहती हैं।

आरोपी ने बताया पहले करते थे रेकी
इस मामले में पूछताछ के समय आरोपी ने पुलिस को बताया कि, गैंग के सदस्य पहले रेकी करते हैं। गाड़ी का पिछला शीशा तोड़कर घुस जाते हैं। डिवाइस से चाबी तैयार करते हैं। गाड़ी को प्रोग्रामिंग चाबी में लेकर स्टार्ट करते हैं। इंटरनेट का प्रयोग करते हैं। गाड़ियों को नंबर प्लेट बदलकर एक राज्य से दूसरे राज्य में ले जाते हैं। चोरी के वाहन को ढाई से तीन लाख में बेच देते हैं। रुपयों को लेकर प्रदीप और उसके भाई हृदेश में विवाद हो गया। उन्होंने अपने अलग गैंग बना लिए हैं।

पुलिस ने मथुरा से पकड़ा आरोपी
इस मामले में पुलिस ने जब गैंग के सदस्यों को पकड़े तो श्रीधर उस समय दिल्ली में ऑटो रिक्शा चला रहा था। वह मथुरा किसी काम से आया था। मगर, पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ लिया। आरोपी से एक भी गाड़ी बरामद नहीं की जा सकी है। उसके और भी सदस्य फरार हैं। जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!