डॉक्टर ने पत्नी को मोबाइल से संदेश भेजकर कहा था कि अब जीने की इच्छा नहीं और फिर....

Edited By Anil Kapoor, Updated: 24 Nov, 2022 03:27 PM

doctor commits suicide by consuming poisonous substance

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां  थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में स्थित जेपी अस्पताल के एक डॉक्टर ने कथित रूप से जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या....

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां  थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में स्थित जेपी अस्पताल के एक डॉक्टर ने कथित रूप से जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि सेक्टर 128 स्थित जेपी अस्पताल के डॉ. आदित्य प्रकाश (36) ने बीती रात जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद अत्यंत गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार वह सेक्टर 134 स्थित इस अस्पताल के हॉस्टल में रहते थे।

मोबाइल फोन से संदेश भेजकर कहा था कि अब उनकी जीने की इच्छा नहीं
मीडिया प्रभारी ने बताया कि डॉक्टर ने जहर खाने से पूर्व अपनी पत्नी को मोबाइल फोन से संदेश भेजकर कहा था कि अब उनकी जीने की इच्छा नहीं है। पुलिस के अनुसार डॉक्टर की पत्नी ने इस मामले की सूचना नोएडा में रहने वाले अपने किसी परिचित को दी और उक्त परिचित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। कुमार ने बताया कि जबतक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक डॉक्टर ने जहर खा लिया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!