मामूली बात पर दबंगों ने दलित युवक की पिटाई की, घर में लगाई आग

Edited By Ajay kumar, Updated: 28 Jun, 2022 06:33 PM

dabangs beat up dalit youth on minor issue set fire to house

हरदोई के बिलग्राम कोतवाली इलाके में मामूली विवाद के बाद दबंगों ने एक दलित के घर में आग लगा दी।इतने से भी मन नहीं भरा तो आरोपियें ने गाली गलौज के बाद पिटाई कर दी। पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत की है। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिस ने पूरे...

हरदोई: हरदोई के बिलग्राम कोतवाली इलाके में मामूली विवाद के बाद दबंगों ने एक दलित के घर में आग लगा दी।इतने से भी मन नहीं भरा तो आरोपियें ने गाली गलौज के बाद पिटाई कर दी। पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत की है। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुलिस ने पूरे मामले में आईआरदर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

मामला बिलग्राम कोतवाली इलाके के सरोना मजरा दुर्गागंज का है। यहां के रहने वाले पीड़ित युवक रिसेन्द्र ने बताया कि उसके घर के बाहर परचून की दुकान है। इस दुकान पर गांव का ही कुलदीप द्विवेदी सिगरेट लेने आया था। उस समय दुकान में सिगरेट मौजूद नहीं थी इसलिए उसको मना कर दिया गया। आरोप है कि इसी बात से नाराज होकर उसने गाली गलौज शुरू करना शुरू कर दिया और उसके बाद फोन करके अपने कई साथियों को बुला लिया। इन लोगों ने आकर घर में घुसकर मारपीट की और उसके बाद आग लगा दी।

पीड़ित की शिकायत पर अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि पूरे मामले में एफआइआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ उचित कार्यकाई की जाएगी।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!