साबरमती जेल से अतीक को लेकर निकली यूपी पुलिस, माफिया बोला-  मुझे मारने के लिए कोर्ट के कंधे का हो रहा इस्तेमाल, पढ़ें UP TOP 10 NEWS

Edited By Ramkesh,Updated: 26 Mar, 2023 08:05 PM

court s shoulder is being used to kill me read up top 10 news

माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से यूपी लाया जा रहा है। यूपी पुलिस अतीक अपनी कस्टडी में ले लिया है। यूपी पुलिस के 40 पुलिस कांस्टेबल के फोन बंद इस दौरान बंद रहेंगे। जेल से निकलते हुए अतीक अहमद के चेहने पर डर साफ दिखाई दे रहा था। अतीक ने मीडिया से...

लखनऊ/साबरमती: माफिया अतीक अहमद को साबरमती जेल से यूपी लाया जा रहा है। यूपी पुलिस अतीक अपनी कस्टडी में ले लिया है। यूपी पुलिस के 40 पुलिस कांस्टेबल के फोन बंद इस दौरान बंद रहेंगे। जेल से निकलते हुए अतीक अहमद के चेहने पर डर साफ दिखाई दे रहा था। अतीक ने मीडिया से कहा कि मुझे मारने के लिए कोर्ट का इस्तेमाल हो रहा है। अतीक को यूपी लाने में 20 घंटे 35 मिनट का समय लगेगा। अतीक 1218 किलोमीटर का सफर तय करेगा। 

1-निखत​-​अब्बास ​अंसारी जेल मिलन कांड में पुलिस ​का​ बड़ा खुलासा, 6 माह में 1 करोड़ 79 लाख हुआ ट्रांजेक्शन
चित्रकूट: जेल में बंद सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से विधायक अब्बास अंसारी और उनकी पत्नी के अवैध मिलन कांड को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। डी आई जी डा विपिन कुमार मिश्रा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि निखत अब्बास से जेल में मुलाकात कराने के नाम अधिकारियों को माटी रकम मुहैया कराई जा रही थी। 

2- प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ी रही बेटी, बोली- मैं सरकारी टीचर हूं, अपने फैसले खुद ले सकती हूं....गुस्साए पिता ने मार दी गोली
कासगंज: कहते प्यार में किसी का घर बन जाता है तो किसी का परिवार का परिवार बिखर जाता है जो बात बिल्कुल सच ही साबित होती दिखाई पड़ रही है। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है। जहां प्रेस प्रसंग के चक्कर में एक परिवार बर्बाद हो गया।

3-ठेले वाले दुकानदार पर UP पुलिस ने बरसाए थप्पड़, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर उठाए सवाल
लखनऊ: अपने दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने दावा किया यूपी ईज ऑफ डूइंज बिजनेस में देश में दूसरे पायदान पर है। 

4- मंत्री अनिल राजभर का बड़ा बयान, ट्विटर की राजनीति कर रही मायावती
बलिया: उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन मंत्री अनिल राजभर ने राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के विकास के दावों को 'हवा-हवाई' करार देने वाली बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्‍यक्ष मायावती पर हमला करते हुए कहा है कि सिर्फ सोशल मीडिया पर ही राजनीति करने वाली मायावती अपने घर से बाहर निकलें तभी उन्हें प्रदेश में हो रहा विकास नजर आएगा। 

5- यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, BSP विधायक की हत्या के मामले में वांछित 5 गिरफ्तार
कौशांबी: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल हत्याकांड में वांछित अब्दुल कवि से जुड़े पांच लोगों को शनिवार को यहां एक गांव से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सराय अकील थाना क्षेत्र के भखंडा गांव में अब्दुल कवि और उसके भाई को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान के दौरान ये गिरफ्तारियां की गईं। पुलिस अधीक्षक (एसपी) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अब्दुल कवि के ससुराल में तलाशी ली गई।

6- CM ने मंत्रियों को बताया होगा, पलट जाएगी गाड़ी...' अतीक को UP लाए जाने पर अखिलेश ने कसा तंज
लखनऊ: यूपी एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस पूरे दल-बल के साथ गुजरात के साबरमती जेल में पहुंची है। अतीक अहमद को सड़क रास्ते से यूपी लाया जा रहा है। 
7- सारस पक्षी के 'दोस्त' आरिफ पर दर्ज FIR, अखिलेश बोल- जान बचाने वाले इंसान को डराना चाहती सरकार
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सारस पक्षी के 'दोस्त' आरिफ पर दर्ज FIR को लेकर कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार जान बचाने वाले पर केस दर्ज कर उसे डराना चाहती है। उन्होंने कहा कि मैने एक हाथी को एक्सप्रेसवे पर चल रहा था उसे ट्वीट कर दिया तो उसके महावत को गिरफ्तार कर लिया।

8- वाराणसी के होटल में भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, मचा हड़कंप
वाराणसी: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के बनारस के सारनाथ के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में मॉडल और अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या की है।

9- Prayagraj: दयालपुर में रेलवे यात्रा नहीं बल्कि स्टेशन चालू रखने के लिए लोगों ने महीनों खरीदीं टिकटें
प्रयागराजः आमतौर पर लोग टिकट खरीदकर या बिना टिकट के रेल यात्रा करते हैं, लेकिन जिले के दयालपुर क्षेत्र के लोगों ने स्थानीय रेलवे स्टेशन बंद ना हो, यह सुनिश्चित करने के लिए कई महीने तक टिकटें खरीदी। प्रयागराज रेलवे जंक्शन से करीब 30 किलोमीटर दूर दयालपुर रेलवे स्टेशन है, रेलवे प्रबंधन ने इस स्टेशन को ठेके पर दे दिया है।

10- मिशन 2024: भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण में भाजपा के विरोधी क्षेत्रीय दलों से हाथ मिला सकती है कांग्रेस
लखनऊः राहुल की सदस्यता जाने के बाद बदले हुए राजनीतिक परिदृश्य में कांग्रेस ने भाजपा विरोधी क्षेत्रीय दलों से हाथ मिलाने का संकेत दिया है। हालांकि इस तरह का अभी कोई समझौता नहीं हुआ है मगर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद सभी बड़े नेताओं ने लोकसभा चुनाव से पहले साझा मंच की बात पर सहमति जताई है।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!