भूमाफिया यशपाल के मकान पर चला बुलडोजर, तालाब की जमीन पर बनाया था अवैध मकान

Edited By Ramkesh, Updated: 15 May, 2022 02:11 PM

bulldozer ran on the house of land mafia yashpal

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का माफियाओं, अपराधियों के खिलाफ एक्शन मोड में है। इसी क्रम में जिला पुलिस भी सख्त रुख अपनाते हुए बरवाला गांव में भूमाफिया यशपाल तोमर के मकान को ध्वस्त कर दिया है। इस दौरान भारी पुलिस मौके पर मौजूद रहा। एसडीएम ने बताया कि...

बागपत: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का माफियाओं, अपराधियों के खिलाफ एक्शन मोड में है। इसी क्रम में जिला पुलिस भी सख्त रुख अपनाते हुए बरवाला गांव में भूमाफिया यशपाल तोमर के मकान को ध्वस्त कर दिया है। इस दौरान भारी पुलिस मौके पर मौजूद रहा। एसडीएम ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश है कि तालाब की भूमि पर निर्माण नहीं हो सकता है इसलिए मकान को गिराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यशपाल तोमर ने गांव में दो प्लाट व 18 बीघे कृषि भूमि भी है। तीनों की कीमत लगभग 1.18 करोड़ रुपए है।

PunjabKesari

एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक यादव के मुताबिक आरोपी ने बागपत के आस पास के जिलों में अवैध तरीके से करोड़ों रुपए की संपत्ति अपने रिश्तेदारों के नाम पर करवा रखा है। आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके तहत  जब्तीकरण की कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि फर्जी मुकदमे में लोगों को फंसा कर उनकी जमीन को हड़प लेता था। जिससे उसने करोड़ों की संपत्ति बना ली है। एएसपी कहा शासन की मंशा है कि तालाब और सरकारी जमीन पर अवैध तरीके से कब्जे को मुक्त कराना है। उसी के आधार पर कार्रवाई की गई है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!