Bareilly: प्लॉट कब्जे को लेकर हुए बवाल में SSP ने लिया बड़ा एक्शन, मामले में लापरवाही बरतने वाले 6 पुलिसकर्मी निलंबित

Edited By Ajay kumar,Updated: 22 Jun, 2024 06:54 PM

bareilly ssp took big action in the ruckus over plot possession

शहर के इज्जतनगर क्षेत्र में प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुए बवाल पर एसएससी ने बड़ा एक्शन लिया है। मामले में लापरवाही बरतने वाले  छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत...

बरेली: शहर के इज्जतनगर क्षेत्र में प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुए बवाल पर एसएससी ने बड़ा एक्शन लिया है। मामले में लापरवाही बरतने वाले  छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की जाएगी। 

PunjabKesari

लापरवाही बरतने वाले 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गयाः एसएसपी 
थाना इज्जतनगर, बरेली क्षेत्रान्तर्गत हुई फायरिंग की घटना के सम्बन्ध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आज प्लाट कब्जे को लेकर 2 पक्षों में बवाल हुआ था। जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग की गई थी। इस घटना को संज्ञान में लेकर जिन लोगों ने वहां जाकर कब्जा करने की कोशिश की और फायरिंग की उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। इस घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए वहां मौजूज पुलिस की तरफ से भी मुकद्दमा पंजीकृत कराया जा रहा है। दोनों मुकद्दमो में प्रकावी कार्रवाई और गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है। दोनों पक्षों में जिन लोगों ने फायरिंग की है कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पूछताछ करके गिरफ्तारी के लिए अग्रिम कार्रवाई प्रचलित है। घटना काफी संगीन है। इसको देखते हुए जो अपराधी इसमें शामिल हैं उनके खिलाफ आगे और कार्रवाई करेंगे। इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस की भी लापरवाही सामने आ रही है। लापरवाही बरतने वाले 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। 

ये पुलिसकर्मी हुए निलंबित 
1. निरीक्षक जयशंकर सिंह, 2. उप निरीक्षक राजीव प्रकाश, 3. कांस्टेबल सन्नी कुमार, 4. कांस्टेबल विनोद, कुमार, 5. कांस्टेबल राजकुमार, 6. कांस्टेबल अजय तोमर

PunjabKesari

बता दें, आज (शनिवार) सुबह-सुबह एक प्लॉट पर कब्जे को लेकर बीच सड़क पर गोलियां तड़तड़ाने लगीं। काफी देर तक दोनों तरफ से गोलीबारी होती रही। दहशत के बीच हाइवे पर राहगीर पीछे लौट गए। लोग जन बचाकर इधर उधर भागने लगे। भय और दहशत का माहौल था। एक गाड़ी फिल्मी स्टाइल से दूसरे पक्ष के गुंडों को कुचलने भागी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!