शौचालय जाने पहले दें ध्यान! बाथरूम में ऐसी जगह छिपा था गुस्सैल कोबरा, रेस्क्यू करने गया शख्स तो फन फैलाकर हुआ खड़ा

Edited By Imran,Updated: 26 May, 2023 11:57 AM

an angry cobra was hiding in such a place in the bathroom

Snake Video: यह सांप का वायरल वीडियो देखने के बाद सभी को अपने बाथरुम जाने से पहले जहन में ये ख्याल जरुर आएगा कि कही हमारे यहां भी नहीं छुपा हो। वैसे भी किंग कोबरा के नाम से अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है।

Snake Video: यह सांप का वायरल वीडियो देखने के बाद सभी को अपने बाथरुम जाने से पहले जहन में ये ख्याल जरुर आएगा कि कही हमारे यहां भी नहीं छुपा हो। वैसे भी किंग कोबरा के नाम से अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक  सांप रेस्क्यू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें किंग कोबरा बाथरूम के अंदर छिपा बैठा हुआ है। 
PunjabKesari
आपको बता दें कि यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर 'स्नेक नवीन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि  कैसे बाथरूम में टॉयलेट सीट के किनारे एक खतरनाक किंग कोबरा दुबककर बैठा हुआ है। जब सांप पकड़ने आए शख्स ने उसे बाहर निकालने की कोशिश की तो वह फन फैलाकर खड़ा हो गया। हालांकि, बड़ी सावधानी से स्नेक कैचर ने सांप को बाहर निकाल लिया।
PunjabKesari
सापं को रेस्क्यू करने वाला शख्स पहले सांप को पूंछ पकड़कर बाहर निकालने की कोशिश करता है औऱ कुछ देर बाद खींचते हुए बाहर निकाल देता है। स्‍नेक कैचर सांप को बाहर निकालकर एक डिब्‍बे में बंद कर देता है। इस दौरान आसपास खड़े लोग हैरान रह जाते हैं। वहीं इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सैकड़ों लोगों ने इस पर रिएक्ट किया है। 

'स्‍नेक नवीन' के इंस्टाग्राम अकाउंट सांप को रेस्क्यू करने की कई पोस्ट औऱ वीडियो डाली गई है। यहां उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। नवीन के वीडियोज को लाखों में व्यूज मिलते हैं। वो कर्नाटक के कनकपुरा के रहने वाले हैं। उन्होंने अपने बायो में Animal Rescue Service लिखा हुआ है।  नवीन के वीडियोज में दिखाया गया है कि कैसे सांप ऐसी-ऐसी जगहों पर छिपे हो सकते हैं, जिनके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते।  कभी वो घर के गार्डन से सांप को रेस्क्यू करते दिखाई देते हैं तो कभी स्टोर रूम से।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!