भेड़िये के बाद अब सियार ने मचाया आतंक; मां के साथ सो रही नवजात को उठाया, नोच-नोच कर मार डाला

Edited By Pooja Gill,Updated: 03 Sep, 2024 01:16 PM

after the wolf now the jackal created terror

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में डेढ़ महीने से आदमखोर भेड़ियों ने आतंक मचा रखा है। भेड़िये मासूम बच्चों, बुजुर्गों और महिलाओं को अपना शिकार बना रहे है। इसी बीच सुलतानपुर से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां पर एक सियार ने आतंक मचाया...

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में डेढ़ महीने से आदमखोर भेड़ियों ने आतंक मचा रखा है। भेड़िये मासूम बच्चों, बुजुर्गों और महिलाओं को अपना शिकार बना रहे है। इसी बीच सुलतानपुर से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां पर एक सियार ने आतंक मचाया है। सियार बीती रात करीब 1 बजे चारपाई पर अपनी मां के साथ सो रही नवजात बच्ची को उठा ले गया। सियार ने करीब 60 मीटर दूर ले जाकर बच्ची को नोचना शुरू किया तो बच्ची रोने लगी। आवाज सुनकर माता-पिता दौड़कर मौके पर पहुंचे तो सियार भाग गया। सियार के हमले से बच्ची की मौत हो गई।

बच्ची के रोने की आवाज से जागे माता-पिता
यह पूरा मामला मोतिगरपुर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत दियरा के कोड़रिया पुरवे का है। गांव निवासी मोनू अपनी पत्नी मुस्कान के साथ छप्पर के नीचे अपने बच्चों के साथ सोया हुआ था। पत्नी मुस्कान अपनी नवजात बेटी काजल (2 माह) व अन्य बच्चों मुस्कान (7 वर्ष), नाटे (4 वर्ष) व बेटी महक (2 वर्ष) के साथ चारपाई पर लेटी हुई थी जबकि पिता मोनू बेटे सुल्तान (5 वर्ष) के साथ दूसरी चारपाई पर लेटा था। उन्होंने बताया कि रात करीब 1 बजे बेटी के रोने की आवाज सुनकर हम लोग जागे तो नवजात काजल चारपाई पर नहीं थी। बच्ची के रोने की आवाज घर पास खेतों में से आ रही थी। जब वह वहां पर पहुंचे तो सियार बच्ची को नोच रहा था, उन्हें देखकर भाग गया।

दहशत में है इलाका निवासी
सियार के हमले से नवजात के सिर के ऊपरी हिस्से में काफी गहरा घाव हो गया है। परिजन सिर से रक्तस्राव देख सीएचसी मोतिगरपुर ले गए जांच चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी ग्राम प्रधान व स्थानीय पुलिस को दी है। वहीं, 10 दिन पहले पास के एक गांव खैरहा निवासी बुजुर्ग बंशीधर चौबे (68 वर्ष) को भी सियार ने चेहरे पर काट लिया था। जिन्हें एंटी रेबीज की दो इंजेक्शन लग चुके हैं। सियार के हमले से अब इलाके में दहशत का माहौल है।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!