बाराबंकी में अश्लीलता करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, BJP का झंडा लगी हुई कार में कर रहे थे कांड

Edited By Imran,Updated: 14 Aug, 2024 02:54 PM

2 accused of committing obscenity arrested in barabanki

बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ अयोध्या हाईवे पर स्थित कालका हवेली रेस्टोरेंट पर भाजपा का झंडा लगा खड़ी गाड़ी में अश्लील हरकत करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Barabanki News: बाराबंकी जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ अयोध्या हाईवे पर स्थित कालका हवेली रेस्टोरेंट पर भाजपा का झंडा लगा खड़ी गाड़ी में अश्लील हरकत करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। सोशल मीडिया में वायरल अश्लील वीडियो को लेकर सपा और कांग्रेस ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला था। वहीं लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए थे।

दरअसल, बीते दिनों नगर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ अयोध्या NH 27 स्थित कालिका हवेली रेस्टोरेंट की पार्किंग में बीजेपी के झंडा लगी इनोवा कार (UP 33 AL 0011) में दो युवतियों के साथ युवक रंगरलियां मना रहा था। रेस्टोरेंट पर खड़ी इस कार के अंदर युवक का यह कारनामा देख पास में खड़े किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। 

पूरा मामला बाराबंकी की नगर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ अयोध्या हाईवे पर असेनी के पास स्थित कलिका हवेली रेस्टोरेंट का है। इस कालका हवेली रेस्टोरेंट से आए दिन शराब बाजी मारपीट गुंडाई और हुड़दंगाई के मामले सामने आते रहते हैं। अब रेस्टोरेंट पर बीजेपी का झंडा लगी UP33AL-0011 नम्बर की कार के अंदर एक युवक का दो लड़कियों के साथ अश्लील हरकत करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस कलिका हवेली रेस्टोरेंट पर बहुत से परिवार अपने बच्चों के साथ हर रोज खाना खाने के लिए आते हैं। रेस्टोरेंट स्टाफ बाहर क्या हो रहा है इस पर कोई ध्यान नहीं देता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!