सिपाही का युवक को पीटने और गाली देने का वीडियो वायरल, ग्रामीण और पुलिस का अगल-अगल आरोप

Edited By Imran,Updated: 20 Dec, 2022 01:00 PM

video of constable beating and abusing young man goes viral

रामकोला थानाक्षेत्र के रगरगंज पुलिस चौकी पर तैनात एक दीवान द्वारा युवक को तालिबानी सजा दी गयी। युवक से नाराज कांस्टेबल ने उसके घर के पास जमीन पर गिरकर भद्दी गलियो के साथ बुरी तरह पीट रहा हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा।

कुशीनगर: रामकोला थानाक्षेत्र के रगरगंज पुलिस चौकी पर तैनात एक दीवान द्वारा युवक को तालिबानी सजा दी गयी। युवक से नाराज कांस्टेबल ने उसके घर के पास जमीन पर गिरकर भद्दी गलियो के साथ बुरी तरह पीट रहा हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। पुलिस कप्तान ने युवक को नशे की हालत में बेकाबू होकर मारपीट करने के दौरान हल्का बल प्रयोग कर काबू करने की बात कही।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक रगरगंज चौराहे पर दुकान चलाने वाला एक व्यापारी शम्भू मद्देशिया को रगरगंज चौकी पर तैनात सिपाही द्वारा ज़मीन पर पीटने का वीडियो सामने आया। वीडियो सोमवार की देर शाम का हैं जिसमे सिपाही का नाम ए.एन. राय हैं। वीडियो में कांस्टेबल द्वारा युवक को जमीन पर गिराकर पीटने और भद्दी भद्दी गाली देते दिख रहा हैं। ग्रामीणों की माने तो कुछ दिन पहले व्यापारी शम्भू का कुछ मामला चौकी पर आया जिसमे बाद में समझौता हो गया। उसी समय से कुछ लेनदेन का मामला चौकी के सिपाहियों और व्यापारी के बीच उलझ गया। सोमवार की देर शाम करीब 7 बजे शम्भू थोड़ा पिया हुआ था उसी समय चौकी पर तैनात दीवान ए.एन. रॉय आ गए और उसे भद्दी भद्दी गालिया देते जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीटने लगे। उसी समय किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद देर रात गाव के लोगो इक्क्ठा होकर पुलिस के इस तानाशाह रवैया को लेकर विरोध किया।
PunjabKesari
इस मामले पर कुशीनगर एसपी धवल जयसवाल ने एक वीडियो जारी करते पुलिस का पक्ष रक्खा औऱ कहा कि रामकोला थानाक्षेत्र के रगरगंज निवासी शम्भू मद्देशिया शराब पीकर हंगामा कर रहा था। जिसकी जसनकारी पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुचे जिस पर आरोपी बेकाबू होकर झगड़ा करने लगा। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उसे काबू में किया और उसका मेडिकल परीक्षण कराया। जिसमे वह शराब के नशे में पाया गया। अब पुलिस सभी बिन्दुओ को ध्यान में रखते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।

Related Story

Trending Topics

India

Australia

276/10

50.0

Australia are 276 all out

RR 5.52
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!