UP: तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत, मृतक के परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक मदद का ऐलान

Edited By Mamta Yadav,Updated: 22 Mar, 2023 09:41 PM

up two children who went to bathe in the pond died due to drowning

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को तालाब (Pond) में नहाने गए दो बच्चों (Two Children) की डूबने (drowning) से मौत (dead) हो गयी। पुलिस (police) ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शव कब्जे...

कौशांबी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को तालाब (Pond) में नहाने गए दो बच्चों (Two Children) की डूबने (drowning) से मौत (dead) हो गयी। पुलिस (police) ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- लड़की के बॉयफ्रेंड को तड़पा-तड़पा कर मारा...तालाब में दिया धक्का, नहीं डूबा तो ऊपर लाद दीं ईंटे

PunjabKesari
थानाध्यक्ष संतोष शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के भक्तन का पूरा गांव निवासी रमाकांत (10) व जगदीश (12) आज दोपहर गांव के ही तालाब में नहाने गए थे और नहाते समय रमाकांत अचानक गहरे पानी में चला गया तथा डूबने लगा। उन्होंने बताया कि यह देख जगदीश ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वह भी गहरे पानी में जाने से डूब गया। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई, तालाब में दोनों के शव दिखने पर ग्रामीणों को इसका पता चला।

यह भी पढ़ें- VIDEO: चैत्र नवरात्रि पर्व का आगाज, पहले दिन मां शैलपुत्री की पूजा, मंदिरों में उमड़ी भीड़

PunjabKesari
इस संबंध में मंझनपुर के तहसीलदार भूपाल सिंह ने बताया कि राजस्व टीम मौके पर जांच के लिए गई थी और हादसे की रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि मृतक बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!