महिला की जान बचाने के लिए सीओ और कोतवाल ने लगाई जान की बाजी, कपड़े उतार नदी में लगाई छलांग

Edited By Pooja Gill,Updated: 24 Jan, 2023 12:53 PM

to save the life of the woman the co and the kotwal

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर दो पुलिसकर्मियों (policeman) ने राप्ती नदी (Rapti River) में कूदी एक महिला को बचाने के लिए छलांग लगा दी। इन बहादुर अफसरों ने जब देखा कि...

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर दो पुलिसकर्मियों (policeman) ने राप्ती नदी (Rapti River) में कूदी एक महिला को बचाने के लिए छलांग लगा दी। इन बहादुर अफसरों ने जब देखा कि महिला नदी में कूद गई है और उसे बचाने के लिए आसपास कोई नहीं है तो इन्होंने पहले अपने कपड़े उतारे और फिर नदी में छलांग लगा दी। लोगों ने जब उन्हें ऐसा करते हुए देखा तो लोग सोच में पड़ गए। पहले तो उन्हें कुछ समझ में नहीं आया, लेकिन फिर उन्हें पूरा मामला पता चल गया। इसके बाद पुलिस के इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari    
बता दें कि यह पूरा मामला जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर रविवार की रात बुर्का पहने एक महिला आई और उसने आनन फानन में बुर्का और चप्पल उतारा और पुल से नदी में छलांग लगा दी। राहगीरों ने महिला को छलांग लगाते देख तुरंत ही पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

यह भी पढ़ेंः UP Weather Report: कल प्रदेश के कई जिलों में ओलावृष्टि के साथ होगी तेज बारिश, IMD ने जारी की चेतावनी

सूचना मिलते ही सीओ सिटी दरवेश कुमार, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विमलेश सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इस दौरान पुलिस को राप्ती नदी के पुल से महिला का बुर्का और चप्पल मिली, लेकिन महिला की नदी में तलाश करने के बाद भी अभी तक उसकी कोई जानकारी नहीं हुई है।

PunjabKesari 
कड़ी मशक्कत के बाद भी नहीं मिली महिला
सीओ सिटी दरवेश कुमार और बलरामपुर नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विमलेश कुमार ने बिना देरी किए नाव का सहारा लिया और नदी में महिला की तलाश के लिए पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने इस कड़कड़ाती ठंड में बिना अपनी जान की परवाह किए नदी में छलांग लगा दी। उन्होंने महिला की तलाश के लिए नदी में कई गोते लगाए, लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद भी महिला का कुछ पता नहीं लग सका। जिसके बाद रात ज्यादा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया।

यह भी पढ़ेंः Ramcharitmanas पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे Swami Prasad Maurya, सपा प्रमुख Akhilesh Yadav हुए नाराज


PunjabKesari

महिला की तलाश में लगाए गोताखोर
आज सुबह से ही महिला की तलाश में गोताखोरों को भी लगाया गया है। मगर अभी तक महिला का कोई सुराग नहीं मिल सका है । एसएचओ नगर विमलेश सिंह और सीओ दरवेश सिंह के महिला की जान बचाने के लिए उठाए इस कदम की सभी लोग सराहना कर रहे है और इन अफसरों की बहादुरी की तारीफ कर रहे है।  

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!