लोकसभा चुनाव 2019: BJP को वोट देने पर भड़के बेटे ने बाप को दी जान से मारने की धमकी!

Edited By Anil Kapoor, Updated: 17 Apr, 2019 02:40 PM

the son threatened to kill him on the occasion of voting for bjp

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां के बझेड़ी गांव के निवासी अमीर आलम ने अपने बेटे पर उसे जान से मारने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि उसने लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में....

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां के बझेड़ी गांव के निवासी अमीर आलम ने अपने बेटे पर उसे जान से मारने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि उसने लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में भाजपा प्रत्याशी को वोट दिया था, जिसकी वजह से उसका बेटा उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। प्रथम दृष्टया में पुलिस को यह मामला संपत्ति विवाद से जुड़ा लग रहा है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

अमीर आलम का कहना है कि वह अपनी पत्नी और बेटे महबूब के साथ रहता है। उसकी पत्नी गुजरात की रहने वाली है इसलिए वह पीएम मोदी को अपना रिश्तेदार मानता है। इसी वजह से उसने 11 अप्रैल को भाजपा के प्रत्याशी को वोट दिया था। उसके साथ-साथ अन्य मुसलमानों ने भी मोदी को ही वोट दिया। इसी वजह से उसका बेटा उससे नाराज है और रोज लड़ाई करने के बाद जान से मारने की धमकी देता है।

पीड़ित आलम की शिकायत पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने गांव पहुंची लेकिन, उनको वहां से खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा। वहीं एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को एक शिकायती पत्र प्राप्त हुआ था, जिसके संबंध में जब जांच की गई तो उसमे प्रथम दृष्टया संपत्ति विवाद होना पाया गया। पुलिस ने वृद्ध को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए वापस घर भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!