Agnipath Protest: गाजीपुर में नहीं थम रहा बवाल, युवाओं ने किया पथराव, रेलवे ट्रैक जाम करने की कोशिश

Edited By Imran, Updated: 19 Jun, 2022 02:10 PM

the ruckus did not stop in ghazipur youth pelted stones

केंद्र सरकार के द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना को लेकर कई राज्यों  में लगातार विरोध किया जा रहा है, वहीं यूपी के गाजीपुर में  दूसरे दिन भी बवाल की खबरे सामने आई है। दरअसल, यहां बंजारीपुर और गंगा बिहार कॉलोनी के पास पथराव किया गया।

गाजीपुर: केंद्र सरकार के द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना को लेकर कई राज्यों  में लगातार विरोध किया जा रहा है, वहीं यूपी के गाजीपुर में  दूसरे दिन भी बवाल की खबरे सामने आई है। दरअसल, यहां बंजारीपुर और गंगा बिहार कॉलोनी के पास पथराव किया गया। बंजारीपुर गांव के सामने रेलवे ट्रैक से गुजर रही सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन रूक गई। ट्रेन के रूकते ही आरपीएफ, जीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस टीम सक्रिय हो गई। 


पुलिस की सुरक्षा में ट्रेन आगे गंतव्य के लिए सुरक्षित रवाना की गई। इधर ट्रेन में सवार यात्रियों की धुकधुकी बढ़ गई थी। ट्रेन के रवाना होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। अग्निपथ योजना को लेकर गैर प्रांतों एवं गैर जनपदों की आंच गाजीपुर नगर क्षेत्र के आस-पास के इलाकों में पहुंचने लगा है। जमानियां रेलवे स्टेशन पर और मालगाड़ी पर पथराव की घटना को शांत कराने के साथ धर-पकड़ कर ही रही थी कि दूसरे नगर कोतवाली के बंजारीपुर गांव के पास करीब 50 से 60 की संख्या में युवक एकत्र हो गए और अग्निपथ योजना को वापस लेने को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी।

जानकारी मिलते ही एसपी रामबदन सिंह, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, एसपी ग्रामीण राजधारी चौरसिया सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और समझाने- बुझाने में जुट गई। उपद्रव को देख पुलिस प्रशासन की टीम ने मौके से 15 से 20  युवाओं को हिरासत में ले लिया। इधर बक्सुपुर में एकत्र करीब 80 से 100 युवाओं को एसपी रामबदन सिंह ने समझा-बुझाकर शांत कराया। वहीं पुलिस टीम ने शहर क्षेत्र में अलर्ट जारी करने के साथ मुस्तैदी भी बढ़ा दी है।
 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!