लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने लगाए संगीन आरोप, कहा- 10 साल तक किया शारीरिक शोषण.... कई बार कराया गर्भपात

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 May, 2023 02:12 PM

the girl living in live in relationship made serious allegations

आने वाली फिल्म द केरल स्टोरी पर बेशक बवाल मच रहा हो लेकिन दिल्ली से सटे गाजियाबाद में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने आरोप लगाया है कि वो 10 साल से एक विशेष समुदाय के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। अब जाकर उसे पता चला है...

गाजियाबाद(संजय मित्तल): आने वाली फिल्म द केरल स्टोरी पर बेशक बवाल मच रहा हो लेकिन दिल्ली से सटे गाजियाबाद में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने आरोप लगाया है कि वो 10 साल से एक विशेष समुदाय के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। अब जाकर उसे पता चला है कि वह जिस युवक के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी वो तो पहले से शादी शुदा है। युवती का आरोप है कि युवक का परिवार अब धर्म परिवर्तन करके उसे साथ रखने का दबाव बना रहा है। हिंदू संगठनों की भी अब इस मामले में एंट्री हो गई है। पुलिस ने मुकदमा लिख लिया है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

PunjabKesari

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने लगाए संगीन आरोप
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने संगीन आरोप लगाए हैं। उसके मुताबिक एक विशेष समुदाय के युवक अमजद के साथ वह पिछले 10 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इस दौरान उसने कई बार शादी का दबाव बनाया। लेकिन अमजद ने कोई ना कोई बहाना बनाकर उसे टाल दिया। युवती का आरोप है कि इसके बाद कई बार उसका गर्भपात भी कराया गया। युवती का कहना है कि जब उसको लगा कि अमजद उसे धोखा दे रहा है तो फिर उसने उसकी पड़ताल शुरू की। पड़ताल में पता चला कि अमजद पहले से शादीशुदा है। युवती का आरोप है कि जब वह अमजद के परिवार से मिली तो परिवार ने उससे कहा कि तुम धर्म बदलकर अमजद के साथ रह सकती हो। युवती ने कहा कि परिवार ने बताया कि उनके यहां तो 4 शादी भी जायज है। युवती का कहना है कि उसको धमकी भी दी गई।

PunjabKesari

मुकदमा लिखने के बाद भी नहीं हुई किसी की भी गिरफ्तारी: युवती
बताया जा रहा है कि अपने साथ हुए धोखे का पता लगने के बाद युवती थाने पहुंची। युवती का आरोप है कि थाने में उसका मुकदमा तो लिख लिया गया लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं अब इस मामले में हिंदू संगठनों की भी एंट्री हो गई है। हिंदू संगठनों का कहना है कि वह इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं और आशा करते हैं कि पुलिस जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!