Lok Sabha Elections 2024: वोट डालने के बोले NDA प्रत्याशी अरविंद राजभर- 'PM मोदी और CM योगी के आशीर्वाद से हाई हुआ टेम्परेचर'

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 Jun, 2024 10:22 AM

temperature rose due to blessings of pm modi and cm yogi  arvind rajbhar

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच घोसी लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी ने एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने के बाद एक निजी टीवी चैनल से खास बातचीत करते हुए कहा कि मैंने...

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान जारी है। इसी बीच घोसी लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी ने एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डालने के बाद एक निजी टीवी चैनल से खास बातचीत करते हुए कहा कि मैंने हृदय की गहराइयों से मतदान किया है। मुझे मन से बहुत प्रसन्नता हुई है। जब मैं EVM के पास गया, मन में देश के लिए जो जुनून मन में सवार था, वह हृदय से होकर दिमाग में चढ़ गया। मैंने इतना चपक के वोट बटन दबाया हूं कि 7 सेकंड के बाद मशीन खुद ही कहने लगी अब छोड़ दीजिए।

'PM मोदी और CM योगी के आशीर्वाद से हाई हुआ टेम्परेचर': अरविंद राजभर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अरविंद राजभर ने आगे कहा कि इस मौसम में गर्मी होना लाजिमी भी है, क्योंकि जब विश्व के सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने हमको आशीर्वाद दिया और उस दिन तापमान और हाई हो गया। जब सीएम योगी ने हमको आशीर्वाद दिया उस दिन घोसी की जनता ने संकल्प लिया कि अब हमें न जाति की भावना में बहना है ना ही धार्मिक भावना में बहना है। हमें सिर्फ विकास चाहिए, जिस तरीके से देश और प्रदेश की सरकार ने घोसी के सर्वांगीण विकास का संकल्प लिया है और इसी संकल्प को लेकर हमारी जनता मतदान कर रही है।  उन्होंने कहा कि  इस बार का परिणाम ऐतिहासिक परिणाम आएगा सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा।

यूपी में 11 जिलों की 13 सीटों पर वोटिंग जारी
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के 7वें और आखिरी चरण में उत्तर प्रदेश में 11 जिलों की 13 सीटों पर शनिवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इस चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रतिनिधित्व वाली वाराणसी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर जैसी हाई प्रोफाइल सीटें शामिल हैं। राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) नवदीप रिणवा ने बताया कि लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में राज्य की 13 लोकसभा सीटों के अलावा सोनभद्र जिले के दुद्धी विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए भी वोट डाले जायेंगे। उन्होंने कहा कि 12 संसदीय क्षेत्रों में मतदान सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे के बीच होगा, जबकि रॉबट्र्सगंज के आदिवासी बाहुल्य दो विधानसभा क्षेत्रों में मतदान सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे के बीच होगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!