सपा MLA इरफान सोलंकी और भाई की 7 करोड़ रूपए की संपत्ति जब्त, कानपुर में 4 प्लाट पर हुई कार्रवाई

Edited By Mamta Yadav,Updated: 28 Feb, 2023 11:20 PM

property worth rs 7 crore seized of sp mla irfan solanki and brother

जेल में बंद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक (MLA) इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) के बाद अब उनकी संपत्तियों (Property) पर पुलिस (Police) ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मंगलवार को सोलंकी और उनके छोटे भाई की कानपुर में उप्र गैंगस्टर अधिनियम...

कानपुर: जेल में बंद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक (MLA) इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) के बाद अब उनकी संपत्तियों (Property) पर पुलिस (Police) ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मंगलवार को सोलंकी और उनके छोटे भाई की कानपुर में उप्र गैंगस्टर अधिनियम के प्रावधानों के तहत 7 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति जब्त की गयी है। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।
PunjabKesari
फीलखाना थाने के प्रभारी और नोडल अधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया, "हमने कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) की स्वर्ण जयंती योजना में सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी और उनके छोटे भाई रिजवान से संबंधित सात करोड़ रुपये से अधिक के 163 वर्ग मीटर के क्षेत्र के चार प्लॉट जब्त किए हैं, दोनों वर्तमान में उप्र गैंगस्टर्स एक्ट सहित कई मामलों में अलग-अलग जेलों में बंद हैं।" थाना प्रभारी ने बताया कि सोलंकी ने कथित तौर पर अपने राजनीतिक प्रभाव का इस्तेमाल कर समाजवादी पार्टी के शासन के दौरान कानपुर विकास प्राधिकरण से भूखंड हासिल किए थे। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही गाजियाबाद में सपा विधायक के प्लॉट और नोएडा में फ्लैट जब्त किए जाएंगे। इरफान सोलंकी कानपुर के सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र से सपा विधायक हैं।

इन संपत्तियों को किया गया सीज :-
प्लॉट संख्या A2-199 एचआईजी जेड 162 वर्ग गज

प्लांट संख्या का ब्योरा एरिया संपत्ति मालिक का नाम
प्लॉट संख्या A2-199, एचआईजी जेड 162 वर्ग गज इरफान सोलंकी
प्लॉट संख्या A2 156 एचआईजी 163 वर्ग गज  इरफान सोलंकी
प्लॉट संख्या A2 9797  162 वर्ग गज इरफान की पत्नी नसीम सोलंकी
प्लॉट संख्या A2 188 162 वर्ग गज  रिजवान सोलंकी की पत्नी साहिना सोलंकी

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!