हाड़ कंपा देने वाली सर्दी में पुलिस टीम ने गरीबों को बांटे कंबल

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 01 Jan, 2020 02:09 PM

police team distributed blankets to the poor in the scorching winter

यूपी पुलिस के अमानवीय चेहरों के तो कई मामले आपने देखे होंगे, लेकिन मेरठ में पुलिस की जिंदादिली दिखी। जिसमें पुलिस गरीब और बेसहारा लोगों के लिए मददगार बन कर सामने आई है। खास बात ये है कि पुलिसकर्मियों की ये जिंदादिली उस वक्त सरकार और जिला प्रशासन पर...

मेरठः यूपी पुलिस के अमानवीय चेहरों के तो कई मामले आपने देखे होंगे, लेकिन मेरठ में पुलिस की जिंदादिली दिखी। जिसमें पुलिस गरीब और बेसहारा लोगों के लिए मददगार बन कर सामने आई है। खास बात ये है कि पुलिसकर्मियों की ये जिंदादिली उस वक्त सरकार और जिला प्रशासन पर भारी पड़ रही है। जब सरकार और जिला प्रशासन इस हाड़ कंपा देने वाली सर्दी में अभी कंबल खरीदने की जुगाड़ तुगाड़ कर रही है। हाड़ कंपा देने वाली सर्दी का सामना कर रहे पटरियों पर सो रहे गरीबों को पुलिस ने कंबल बांटकर अपनी जिंदादिली का परिचय दिया। खास बात यह है कि पुलिस ने ये कंबल अपनी तनख्वाह के पैसों से बांटे हैं।
PunjabKesari
दरअसल, शीतलहर के चलते तमाम ऐसे लोग हैं, जिनके पास सर्दी को दूर करने के इंतजाम नहीं थे इसे देखकर मेरठ के सीओ संजीव देशवाल ने अपनी टीम के साथ फैसला किया कि वह गरीबों की मदद के लिए आगे आएंगे।
PunjabKesari
इसी के चलते उन्होंने सदर बाजार थाना अध्यक्ष विजय गुप्ता और आशु भारद्वाज के साथ अपनी तनख्वाह से चंदा करके पैसा इकट्ठा किया और सड़क के किनारे रहने वाले गरीब लोगों को उनकी मदद के लिए देर रात मौके पर जाकर उन्हें कंबल वितरित किए। जो भी पालीथीन या फटे पुराने गुदड़े में लिपटा सोता हुआ दिखा पुलिस ने उसे कंबल से ढक दिया। पुलिस का कहना है कि ऐसे लोगों को गरीबों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!