MLA अब्बास अंसारी को कासगंज में सता रहा मौत का डर, की जेल बदलने की मांग

Edited By Harman Kaur,Updated: 18 Feb, 2023 01:38 PM

mla abbas ansari is facing the fear of death in kasganj

उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे और सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी  (Abbas Ansari) को कासगंज जेल (Kasganj Jail) में जान का खतरा सता रहा है....

लखनऊ/ कासगंज: उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के बेटे और सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी  (Abbas Ansari) को कासगंज जेल (Kasganj Jail) में जान का खतरा सता रहा है। इसी के चलते अब्बास अंसारी के भाई उमर अंसारी (Omar Ansari) ने उत्तर प्रदेश सरकार के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर अब्बास की सुरक्षा की मांग की है। इतना ही नहीं उसी जेल में बंद कुंटू सिंह (Kuntu Singh) द्वारा उन्होंने अब्बास की हत्या की आशंका जताई है।

PunjabKesari

दरअसल कुछ दिन पहले ही अब्बास अंसारी को कड़ी सुरक्षा के बीच चित्रकूट जेल से कासगंज जेल शिफ्ट किया गया था। जहां अब्बास को जान का खतरा सता रहा है। इसी को लेकर उमर अंसारी ने उत्तर प्रदेश सरकार के प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर अब्बास अंसारी की जेल बदलने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि कासगंज जेल से अब्बास अंसारी का ट्रांसफर उत्तर प्रदेश की सीमा में मौजूद किसी अन्य जिला जेल या केंद्रीय कारागार में किया जाए। बताया जा रहा है कि जल्द ही अब्बास अंसारी जेल ट्रांसफर और सुरक्षा को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) में याचिका दाखिल करेंगे।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....देश तोड़ने का काम कर रहे हैं धीरेंद्र शास्त्री, बागेश्वर धाम न जाएं मुसलमानः शहाबुद्दीन रजवी

कौन हैं कुंटू सिंह?
लखनऊ के चर्चित अजीत सिंह हत्याकांड में ध्रुव सिंह उर्फ कुंटू सिंह मास्टरमाइंड बताया गया था। अजीत सिंह हत्याकांड के साथ बसपा के पूर्व विधायक सर्वेश उर्फ सीपू सिंह की 2013 में दिनदहाड़े गोली मारकर की गई हत्या में भी कुंटू सिंह का नाम आया था। बता दें कि वर्तमान में कुंटू सिंह कासगंज जेल में बंद है। वहीं, अब्बास अंसारी को भी 3 दिन पहले कासगंज जेल भेजा गया है।

PunjabKesari

जानें क्या था मामला?
बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में विधायक अब्बास अंसारी जेल बंद हैं। 19 नवंबर को उसे सेंट्रल जेल नैनी प्रयागराज से चित्रकूट जिला कारागार शिफ्ट किया गया था, लेकिन 10 फरवरी को उनकी पत्नी निखत बानो को डीएम व एसपी ने छापेमारी के दौरान जेल में पकड़ा था। वह लगातार कई दिन से बिना एंट्री के पति से मिल रही थी। प्रतिदिन तीन से चार घंटे जेल अधीक्षक कार्यालय के एक कमरे में पति के साथ गुजारती थी। निखत के पास पुलिस ने प्रतिबंधित मोबाइल फोन, नकदी व विदेशी मुद्रा आदि सामान बरामद किया था। जिसके बाद निकहत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि अब्बास को चित्रकूट से कासगंज जेल भेज दिया गया है

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!