देश तोड़ने का काम कर रहे हैं धीरेंद्र शास्त्री, बागेश्वर धाम न जाएं मुसलमानः शहाबुद्दीन रजवी

Edited By Ajay kumar,Updated: 18 Feb, 2023 11:42 AM

dhirendra shastri is breaking the country muslims not go to bageshwar dham

दरगाह आला हजरत से जुड़े संगठन आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने एक बार फिर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर हमला बोला है। रजवी ने धीरेंद्र शास्त्री पर देश तोड़ने की कोशिश का आरोप लगाया है। इसके साथ ही...

बरेलीः ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने एक बार फिर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर हमला बोला है। रजवी ने धीरेंद्र शास्त्री पर देश तोड़ने की कोशिश का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने मुसलमानों को सलाह दी कि वे किसी हालत में बागेश्वर धाम न जाएं।

PunjabKesari

मुसलमानों को पाकिस्तान जाने की धमकी दे रहे धीरेंद्र शास्त्री
मौलाना शहाबुद्दीन ने एक बयान में कहा कि धीरेंद्र शास्त्री भारत के मुसलमानों को पासपोर्ट बनवाने और पाकिस्तान चले जाने की धमकी दे रहे हैं। इससे पहले टोपी वालों को सनातनी बनाने की बात कह चुके हैं। मुसलमानों को सुधर जाने की भी सलाह दे चुके हैं। इन बातों से वह देश को कमजोर कर रहे हैं। अखंड भारत एक बार 1947 में टूट चुका है, वह उसे दोबारा तोड़ने की कगार पर ले जाना चाहते हैं। जिन लोगों को पाकिस्तान जाना था वो पाकिस्तान जा चुके और जिन लोगों को भारत पसंद था, वे यहीं रुक गए। यह बहस 75 साल पहले खत्म हो चुकी है, अब दोबारा बंटवारे की बहस करना फिजूल है।

PunjabKesari

मुसलमानों को देश छोड़ने की धमकी देने वाले कट्टरपंथी विचारधारा के लोगों पर कार्रवाई हो
मौलाना शहाबुद्दीन ने कहा कि मुसलमानों को देश छोड़ने की धमकी देने से कट्टरपंथी विचारधारा रखने वाले लोगों और प्रतिबंधित सिमी व पीएफआई जैसे संगठनों को देशविरोधी गतिविधियों का मौका मिलेगा। उनका नुकसान होगा जो देश की तरक्की, सद्भाव और अमन के लिए काम कर रहे हैं। मौलाना ने अपील की कि जो मुसलमान बागेश्वर धाम जाते हैं, अब वे वहां किसी भी कार्यक्रम में भाग न लें।

धीरेंद्र शास्त्री पर कार्रवाई करे सरकार नहीं तो हम कोर्ट जाएंगेः मौलाना
बीते दिनों रजवी बरेलवी ने बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को लेकर अपनी बात रखते हुए सरकार से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को कहा हैं। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों से देश में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। धर्मांतरण की बात करते हैं। खुले मंच से इस्लाम धर्म के खिलाफ साजिश रचने और मजाक उड़ाने का काम कर रहे हैं। सरकार के इनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। अगर सरकार इनके खिलाफ सख्त कदम नहीं उठाएगी तो हम कोर्ट जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!