Lok Sabha Election 2024: कानपुर गुमटी गुरुद्वारा में PM मोदी ने टेका मत्‍था, फिर किया रोड शो

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 May, 2024 07:40 PM

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार शाम को कानपुर और अकबरपुर संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो की शुरुआत करने से पहले यहां गुमटी गुरुद्वारा में पहुंचकर मत्‍था टेका।

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार शाम को कानपुर और अकबरपुर संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो की शुरुआत करने से पहले यहां गुमटी गुरुद्वारा में पहुंचकर मत्‍था टेका। 

PunjabKesari
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मौजूद रहे। पीएम मोदी के पहुंचने से पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ गुमटी गुरुद्वारे में पहुंचे चुके थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामादेवी चौराहे, हरजेंदर नगर पर कार से बाहर आकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। 

PunjabKesari

 

प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए सड़क के दोनों किनारे बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे और उनकी अगुवानी में नारे लगा रहे थे। उन्होंने कानपुर में खुले वाहन पर सवार होकर तथा हाथ में भाजपा का चुनाव चिन्ह लेकर रोड शो शुरू किया । मोदी के साथ वाहन पर उप्र के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, कानपुर के उम्मीदवार रमेश अवस्थी और अकबरपुर के उम्मीदवार देवेंद्र सिंह भोले सवार हैं। 

PunjabKesari

कुर्ता और सदरी पहने तथा दोनों तरफ कमल निशान वाले भगवा रंग का गमछा लगाए मोदी और उनके साथ योगी समेत वाहन पर सवार भाजपा नेता भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन करते और आम जन का जवाब देते देखे गये। लोग कमल निशान वाले कटआउट लहराकर भी मोदी का स्वागत कर रहे थे। इस बीच कमल निशान चाले टार्च की रोशनी जलाकर भी मोदी का स्‍वागत कर रहे और काफिला फजलगंज की ओर आगे बढ़ रहा है।

PunjabKesari

इस दौरान पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। रोड शो के रास्ते में पड़ने वाले मकानों पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गयी है। एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर जीटी रोड पर यातायात पूरी तरह परिवर्तित कर दिया गया है । प्रधानमंत्री रोड शो में शामिल होने के लिए यहां हवाई अड्डे से एक काफिले में गुमटी गुरुद्वारा पहुंचे और मत्था टेकने के बाद रोड शो शुरू किया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!