कानपुरः कपड़ा कारोबारी के बेटे का अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या, पुलिस ने ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला शिक्षिका और उसके दो साथियों को किया गिरफ्तार

Edited By Ajay kumar,Updated: 31 Oct, 2023 10:58 AM

kanpur kidnapping of textile businessman s son

आचार्य नगर निवासी सूरत के एक बड़े कारोबारी का बेटा सोमवार शाम 4 बजे से रहस्यमय तरीके से लापता है। वह घर से कोचिंग के लिए निकला था लेकिन लौटा नहीं। परिजनों ने अपहरण की बात कही है। सूत्रों ने बताया कि उसके घर पर एक आतंकी संगठन के नाम का पत्र आया है...

कानपुर: कानपुर: आचार्य नगर निवासी सूरत के एक बड़े कारोबारी मनीष कनोडिया के बेटे कुशाग्र (16) की अपहऱण के बाद हत्या कर दी गई है। आज सुबह कुशाग्र का शव फजलगंज थानाक्षेत्र में मिला। पुलिस ने ट्यूशन पढ़ाने वाली महिला शिक्षिका और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि कुशाग्र सोमवार शाम 4 बजे से रहस्यमय तरीके से लापता है। वह घर से कोचिंग के लिए निकला था लेकिन लौटा नहीं। परिजनों ने अपहरण की बात कही है। सूत्रों ने बताया कि उसके घर पर एक आतंकी संगठन के नाम का पत्र आया है जिसमें लिखा है कि हमारी बातें मान लो, पैसा दे दो, हम तुम्हारा त्योहार खराब नहीं करना चाहते। कई थानों की फोर्स और अफसर मौके पर हैं। 30 लाख की फिरौती मांगने की बात सामने आई है। कोचिंग पढ़ाने वाली महिला का भी मामले से लिंक होने का पता चला था। फिलहाल पुलिस ने उसे उठा लिया है।

Kidnapping of businessmans grandson Send 30 lakhs and your son will be at home, religious slogans were written

कोचिंग के लिए निकला था लेकिन शाम 7 बजे तक नहीं लौटा वापस
आचार्य नगर के भगवती विला अपार्टमेंट में सूरत के एक बड़े कपड़ा कारोबारी मनीष कनोडिया का परिवार रहता है। परिजनों ने बताया कि शहर के नामी स्कूल जयपुरिया में कक्षा 10 में पढ़ने वाला उनका बेटा कुशाग्र (16) सोमवार शाम करीब 4 बजे घर से स्वरूपनगर की कोचिंग के लिए निकला था लेकिन शाम 7 बजे तक नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की। पिता ने फोन किया तो उसका मोबाइल बंद मिला। इसके बाद दोस्तों से पूछा तो पता चला कि वह कोचिंग पढ़कर जा चुका। इसके बाद सभी जगह खोजबीन के बाद पुलिस को अपहरण की सूचना दी गई।

PunjabKesari

परिजनों ने क्या कहा?
परिजनों ने बताया कि रात 8.47 बजे एक नकाबपोश स्कूटी से आया था और गार्ड को एक पत्र यह कहकर दिया कि कनोडिया साहब को दे आओ। स पर गार्ड ने कहा आप खुद ही दे आओ। इस पर मुंह पर रुमाल बांधे स्कूटी सवार युवक ऊपर गया और कनोडिया के फ्लैट के बाहर पत्र फेंक गया। बाद में परिजनों को पत्र मिला तो अपहरण का पता चला।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!