पेट में हुई दर्द तो दुल्हन को ले गए अस्पताल...शादी के 10 दिन बाद दिया बच्चे को जन्म, पति ने अपनाने से किया इंकार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 07 Jun, 2023 02:17 PM

kanpur dehat news after 10 days of marriage she gave birth to a child

Kanpur Dehat News, कभी-कभी रोजमर्रा की जिंदगी में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसे सुनकर सिर चकरा जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से सामने आया है। जहां शादी के महज 10 दिन बाद एक नवविवाहिता ने बच्ची

कानपुर देहात, Kanpur Dehat News: कभी-कभी रोजमर्रा की जिंदगी में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसे सुनकर सिर चकरा जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से सामने आया है। जहां शादी के महज 10 दिन बाद एक नवविवाहिता ने बच्ची को जन्म दिया। इसके बाद पति और ससुराल वालों ने नवविवाहिता को अपनाने से इनकार कर दिया। वहीं पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप और एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज किया गया है। 
PunjabKesari
क्या है मामला?
मामला कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक दलित युवती की शादी 15 मई 2023 को भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी होने के बाद नवविवाहिता चौथी पर जब अपने मायके आई तो उसको 25 मई को पेट में दर्द हुआ। परिजनों ने उसे अकबरपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्रसव पीड़ा होने पर उसने 26 मई को एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची कमजोर होने पर कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। 
PunjabKesari
मामले की जानकारी पति और ससुरालजनों को हुई तो उन्होने पत्नी को अपनाने से इनकार कर दिया। मामले की जानकारी क्षेत्र में हुई तो इलाके में ये बात चर्चा का विषय बन गई। जिसके बाद पीड़िता ने 6 जून को थाने में तहरीर देकर गांव के ही अरुण पाल और विनय पाल के खिलाफ कई बार जबरन दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज करवाया है। 

क्या कहती है पुलिस?
इस बाबत रूरा थाने के इंस्पेक्टर समर बहादुर सिंह ने बताया कि अरुण पाल और विनय पाल के खिलाफ़ 374-D,506 और 3(2) में मुकदमा दर्ज किया गया है, पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!