किसे मिलेगा, किसको नहीं...PM आवास को लेकर पंचायत में चली गोली, एक की मौत, थानाध्यक्ष निलंबित

Edited By Mamta Yadav, Updated: 24 Jan, 2023 11:30 PM

firing in panchayat regarding pm s residence one dead police station suspended

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर (Mehnajpur) ग्राम पंचायत में मंगलवार को सरकारी आवास आवंटन (Allotment of government accommodation) के लिए बैठक (Meeting) में हुई मारपीट और गोलीबारी (Fight and firing) में एक युवक की मौत हो गई...

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर (Mehnajpur) ग्राम पंचायत में मंगलवार को सरकारी आवास आवंटन (Allotment of government accommodation) के लिए बैठक (Meeting) में हुई मारपीट और गोलीबारी (Fight and firing) में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की जानकारी पर एसपी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बेखौफ बदमाशों ने सपा नेता की घर में घुस कर की हत्या, घर में लहूलुहान मिला शव

PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेहनाजपुर ग्राम पंचायत के ‘दक्षिण का पुरा' में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान आवंटन की प्रक्रिया पूरी करने के लिए पंचायत भवन सभागार में बैठक हो रही थी। इसी दौरान पूर्व ग्राम प्रधान शिवशंकर सिंह एवं वर्तमान ग्राम प्रधान प्रदीप सिंह पक्ष के लोग अपात्र लोगों के चयन का आरोप लगाते हुए आपस में भिड़ गए। उन्होंने बताया कि देखते ही देखते मामला बढ़ गया और मारपीट के बीच गोलियां चलीं जिससे 3 लोग घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया, जहां हिमांशु सिंह (32) नामक युवक को मृत घोषित कर दिया गया जबकि गंभीर रूप से घायल दो अन्य लोगों का इलाज किया जा रहा है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें- अगवा करने के बाद किशोरी को ले गया दिल्ली और मुंबई, 2 महीने तक किया रेप... अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि इस मामले में हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमों के साथ ही स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप को भी लगाया गया है। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में लापरवाही के आरोप में मेहनाजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक राम उजागिर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!