बांदा जेल में DM-SP का छापा, खंगाली Mukhtar Ansari की बैरक....जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 Feb, 2023 03:01 PM

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा जिले (Banda Jail) में मंगलवार देर शाम डीएम-एसपी (DM/SP) अचानक मंडल कारागार पहुंच गए, जहां उन्होंने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की बैरक की अच्छी तरह से तलाशी ली। हालांकि, तलाशी के दौरान....

बांदा(जफर अहमद): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा जिले (Banda Jail) में मंगलवार देर शाम डीएम-एसपी (DM/SP) अचानक मंडल कारागार पहुंच गए, जहां उन्होंने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की बैरक की अच्छी तरह से तलाशी ली। हालांकि, तलाशी के दौरान उन्हें कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।

PunjabKesari

DM-SP ने जेल पहुंच खंगाली मुख्तार अंसारी की बैरक
जानकारी के मुताबिक, डीएम-एसपी के भारी पुलिस बल के साथ अचानक वहां पहुंचने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। घंटों डीएम-एसपी ने आलाधिकारियों के साथ जेल परिसर का बारीकी से निरीक्षण किया और जेल प्रशासन को तमाम सुधार के निर्देश दिए। दरअसल, डीएम दीपा रंजन और एसपी अभिनंदन देर शाम करीब साढ़े 7 बजे 3 दर्जन पुलिस टीम के साथ जेल का निरीक्षण करने पहुंचे, जहां उन्होंने जेल परिसर में बनी बैरकों के साथ मुख्तार अंसारी की बैरक की भी सघन तलाशी ली।

PunjabKesari

तलाशी के दौरान DM-SP को नहीं मिला कोई आपत्तिजनक सामान
बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी की बैरक के तलाशी के दौरान डीएम-एसपी को कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। डीएम ने जेल परिसर में बने अस्पताल में भर्ती मरीजों का भी हालचाल जाना और जरूरी इलाज समय से देने के लिए जेल प्रशासन को निर्देश दिए। इसके साथ ही डीएम ने किचेन शेड में जाकर खाने की गुणवत्ता भी परखी। साफ-सफाई का निर्देश देकर करीब घंटे भर बाद पूरी टीम वापस लौट गई।

PunjabKesari

वहीं ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि डीएम और एसपी ने जेल की चेकिंग की है।  इस दौरान कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। 30 से 35 पुलिस कर्मियों की टीम चेकिंग अभियान में जुटी थी। मुख्तार अंसारी की भी बैरक की तलाशी ली गई, वहां भी कोई सामान नहीं मिला।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!