Agnipath Scheme Protest: जौनपुर में बस फूंकी... पत्थरबाजी में 2 सिपाही घायल और चंदौली के स्टेशन में तोड़फोड़

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 18 Jun, 2022 01:30 PM

bus blew up in jaunpur  2 soldiers injured in stone pelting and

केंद्र सरकार की सेना में भर्ती के लिए ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ यूपी के कई जिलों में प्रदर्शन देखने को मिला है। उत्तर प्रदेश में विरोध अभी भी जारी रही है। सभी जिलों में सुरक्षा बलों के मुस्तैद रहने के बाद भी...

लखनऊ: केंद्र सरकार की सेना में भर्ती के लिए ‘अग्निपथ’ योजना के खिलाफ यूपी के कई जिलों में प्रदर्शन देखने को मिला है। उत्तर प्रदेश में विरोध अभी भी जारी रही है। सभी जिलों में सुरक्षा बलों के मुस्तैद रहने के बाद भी जौनपुर तथा चंदौली जिले में उपद्रव जारी है। जिसके चलते जौनपुर और चंदौली में माहौल काफी तनावपूर्ण है।

चंदौली में आज दिखा अग्निपथ योजना के विरोध का असर
बता दें कि चंदौली के कुचमन रेलवे स्टेशन पर अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे लोगों ने कुचमन रेलवे स्टेशन पर पथराव के बाद तोड़फोड़ की। इन सभी ने पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में स्टेशन मास्टर कार्यालय और केबिन में तोड़फोड़ की। इसके साथ ही कुचमन स्टेशन के पास रेलवे क्रासिंग पर भी उपद्रवियों ने बवाल किया।

जौनपुर में पत्थरबाजी में दो सिपाही घायल 
उधर, जौनपुर में अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के दौरान उपद्रवियों में सड़क पर चल रहे वाहनों को निशाना बनाया। सिकरारा थाना क्षेत्र के लालबाजार में इन लोगों ने कई कार तथा बाइक में तोड़फोड़ की। इस बवाल की सूचना पर बड़ी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंची। जौनपुर के सिकरारा तथा बक्शा सहित कई क्षेत्रों ने पुलिस बल तैनात की गई है। यहां पर उपद्रवियों ने एक दारोगा की मोटरसाइकिल फूंकने के साथ ही थाने में खड़ी गाड़ियों को तोड़ा।

सिकरारा थाने के दरोगा की बुलेट व कोबरा की मोटरसाइकिल फूंक दिया। इसके साथ ही मछलीशहर थाने की सरकारी जीप व दो रोडवेज की डिपो सहित आधा दर्जन निजी वाहनों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इनकी पत्थरबाजी में दो सिपाही भी घायल हुए। जौनपुर के ही बदलापुर के पूरामुकुंद गांव के पास उपद्रवियों ने लखनऊ से वाराणसी जा रही चंदौली डिपो की बस से यात्रियों को नीचे उतारकर बस में तोड़फोड़ करने के बाद उसमें आग लगा दी।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!