अखिलेश ने स्नेचिंग का VIDEO ट्वीट कर BJP पर कसा तंज, कहा- गमछे से पहचानिए लुटेरे कौन!

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 17 Apr, 2022 10:20 AM

akhilesh yadav tweeted the snatching video taking a jibe at the bjp

अखिलेश यादव ने लखीमपुर में एक चेन स्नेचिंग की घटना का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने गमछे के रंग को लेकर ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा ''गमछे से पहचानिए चैन लुटे...

लखनऊ: अखिलेश यादव ने लखीमपुर में एक चेन स्नेचिंग की घटना का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने गमछे के रंग को लेकर ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा 'गमछे से पहचानिए चैन लुटेरा कौन है #चैन स्नैचिंग इन लखीमपुर। बता दें कि वीडियो में अपराधी भगवा गमछे से अपना मुंह बाधा हुआ दिख रहा है। जिसके बाद से यह खूब वायरल हो रही है।

 

बता दें कि मुहल्ला बहादुरनगर की करने वाली मुस्कान अपनी मां के साथ काशीनगर गई थीं। दोपहर में वह वहां से पैदल मां के साथ वापस जा रही थीं तभी एक बाइक पर सवार दो उचक्के आए और झपट्टा मारकर मुस्कान के गले की सोने की चेन खींचकर भाग गए। उचक्कों की ये करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। बाइक चला रहा उचक्का हेलमेट पहने था, जबकि पीछे बैठा उचक्का भगवा रंग के गमछे से मुंह ढके था। उसी ने मुस्कान के गले की चेन खींची थी। घटना की शिकायत पुलिस से कर दी गई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे से फुटेज प्राप्त कर केस की जांच शुरू कर दी है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!