योगी सरकार के मंत्री कपिल देव की दरियादिली, हादसे के बाद सड़क पर तड़प रहे घायलों को पहुंचाया अस्पताल

Edited By Mamta Yadav, Updated: 01 Jul, 2022 05:50 PM

yogi government minister kapil dev s charity after the accident

लखनऊ से मुजफ्फरनगर लौट रहे प्रदेश मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने हाईवे पर कार पलटने से हुए घायलों को अपनी एस्कॉर्ट से अस्पताल में भर्ती करवाया। जनपद में दिन निकलते ही नेशनल हाईवे 58 पर खतौली के समीप एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके चलते कार पलट जाने से 2...

मुजफ्फरनगर: लखनऊ से मुजफ्फरनगर लौट रहे प्रदेश मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने हाईवे पर कार पलटने से हुए घायलों को अपनी एस्कॉर्ट से अस्पताल में भर्ती करवाया। जनपद में दिन निकलते ही नेशनल हाईवे 58 पर खतौली के समीप एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके चलते कार पलट जाने से 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में घायल युवक सड़क पर ही तड़प रहे थे जबकि वहां से गुजरने वाले राहगीरों की काफी भीड़ मौके पर ही जमा थी। तभी अचानक लखनऊ से वापस मुजफ्फरनगर लौट रहे मुजफ्फरनगर सदर विधानसभा सीट से विधायक एवं प्रदेश सरकार में कौशल विकास राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल की निगाह उन पर पड़ी तो उन्होंने तुरन्त ही अपनी गाड़ी रुकवा दोनों घायलों को अपनी एस्कॉर्ट से ले जाकर निकट के एसजेएस ग्लोबल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। इस हादसे के समय क्रेटा कार में महिला सहित 4 लोग सवार थे।

पुलिस के अनुसार घायलों में कार चालक अभिषेक, कार में सवार नीरज एवं शन्नो तथा अंकुर शामिल है। सभी को सैंट फ्रांसिस हास्पिटल से एसजेएस ग्लोबल रैफर किया गया। कार पलटने से घायल हुए यात्री मोदीनगर से देहरादून की और जा रहे थे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!