बजट पर बोले योगी आदित्यनाथ- अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को भी बजट से लाभ

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Feb, 2023 04:07 PM

yogi adityanath said on the budget the person standing

भारतीय संसद में बीते बुधवार को केंद्रीय बजट पेश किया गया। इस पर प्रेस कांन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अहम बातें कहीं है। सीएम योगी ने कहा कि बजट में हर तबके का ख्याल रखा गया है। 80 करोड़ लोगों...

लखनऊ: भारतीय संसद में बीते बुधवार को केंद्रीय बजट पेश किया गया। इस पर प्रेस कांन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अहम बातें कहीं है। सीएम योगी ने कहा कि बजट में हर तबके का ख्याल रखा गया है। 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन का फायदा हुआ है। बजट अपेक्षाओं को पूरा करने वाला है। योगी ने कहा कि अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को भी बजट से लाभ होगा। बजट में यूपी के लिए संभावनाएं हैं। बजट से हर वर्ग में खुशी की लहर है।

 

सीएम ने कहा कि भारत की विकास दर दुनिया में सबसे तेजी से चल रही है। 
PunjabKesari
योगी ने कहा कि कल देश की संसद में वर्ष 23-24 के लिए जो बजट प्रस्तुत किया गया। उन्होंने कहा कि बजट से प्रदेश की जनता को कैसे लाभ होगा उसको लेकर ये प्रेसवार्ता आयोजित की गई है। पीएम मोदी ने देश को पंच प्रण से जोड़ने की बात कही है। कल का ये बजट विकसित भारत के लिए बजट है। ये बजट समाज के प्रत्येक तबके को अवसर देने का काम किया है। इस बजट में इस अवसर को सप्तऋषियों के रुप में लिया गया है।
PunjabKesari
सीएम योगी ने कहा कि विकास का मॉडल प्रस्तुत करना, अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को शासन का लाभ मिलना। एक साल के लिए मुफ्त राशन को बढ़ाया गया है। इसमें 2 लाख करोड़ रुपये खर्च होते है। इस बजट में 50 नए एयरपोर्ट का भी प्रस्ताव रखा है। और इसका सबसे अधिक लाभ यूपी को मिलने जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!