चोर को तालिबानी सज़ा! मोबाइल चोरी करने पर बिजली के खंभे से बांधकर बुरी तरह से मारा, VIDEO VIRAL

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 19 Aug, 2022 05:54 PM

taliban punishment for the thief he was badly hit by being tied to an electric

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में चोर को तालिबानी सज़ा देने का मामला सामने आया है। इस चोर की उस वक्त शामत आ गई जब उसने एक मकान से मोबाइल की चोरी कर ली जिसके बाद लोगों ने आरोपी को पकड़कर बिजली के पोल से बांध दिया और जमकर पिटाई की।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में चोर को तालिबानी सज़ा देने का मामला सामने आया है। इस चोर की उस वक्त शामत आ गई जब उसने एक मकान से मोबाइल की चोरी कर ली जिसके बाद लोगों ने आरोपी को पकड़कर बिजली के पोल से बांध दिया और जमकर पिटाई की। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

PunjabKesari
ताजा मामला जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के आशियाना कॉलोनी का है। यहां एक घर में चोर घुस गया है और चोरी करके सामान ले जाने लगा । जिसके बाद पीड़ित ने आवाज़ होने पर उसके पीछे दौड़ लगा कर चोर को पकड़ लिया और शोर मचा दिया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इस चोर को दबोच लिया। लोगों ने पकड़े गए चोर के पास से मोबाइल बरामद कर लिया।

PunjabKesari

वहीं, इस चोर को पास के बिजली के खंभे से बांधकर बुरी तरह से मारा। इसका वीडियो भी सोशल माडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ के द्वारा इस चोर को तालिबानी सज़ा दी जा रही है । इस दौरान मोहल्ले के तमाम लोग खड़े हैं और चोर को खंभे से बांध रखा है और उसके फरार हुए साथी के बारे में पूछताछ की जा रही है ।

PunjabKesari

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्थानीय लोगों के द्वारा चोर को पकड़ा गया था और लोग चोर को पकड़ कर थाने पर लाए थे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है ।

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!